दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद पुलिस मुठभेड़ में कश्मीर का बदमाश घायल, उसका साथी फरार

गाजियाबाद में पुलिस और कश्मीर के बदमाश के साथ मुठभेड़ हुई. बदमाश घायल हो गया है लेकिन उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा. बताया जा रहा है कि कश्मीर से यह बदमाश गाजियाबाद में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आया था. police encounter in ghaziabad

By

Published : Aug 21, 2022, 8:10 PM IST

Updated : Aug 21, 2022, 10:49 PM IST

बदमाश घायल
बदमाश घायल

नई दिल्ली/गाजियाबादः गाजियाबाद में रविवार काे पुलिस मुठभेड़ में (police encounter in ghaziabad) एक बदमाश घायल हाे गया. उसका साथी भागने में कामयाब रहा. उसके पास से तमंचा और बाइक बरामद कर ली गई है. उसे अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. पूछताछ में पता चला कि घायल बदमाश कश्मीर का रहनेवाला है (Kashmir crook injured in Ghaziabad police encounter). बताया जा रहा है कि कश्मीर से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए गाजियाबाद आया था. इस पर पहले से दिल्ली में कई मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस के अनुसार साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हिंडन नदी के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. इस दौरान बाइक पर दाे लाेगाें को आते देखा. उसे रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वे भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया ताे उन्होंने गोली चला दी (Police encounter near Hindon river). सीओ स्वतंत्र सिंह ने बताया कि दो बदमाश फायर करके भाग रहे थे. हिंडन चौकी इंचार्ज उनके पीछे लगे थे. बदमाशों की गोली से एक सिपाही बाल-बाल बच गया. इस बीच एसओजी की टीम को भी बुला लिया गया. बदमाश इस दौरान राजीव कॉलोनी की तरफ मुड़ गए. इसके बाद आरोपियों ने फिर से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया. जबकि दूसरा फरार हो गया है.

इसे भी पढ़ेंःगाजियाबाद पुलिस ने मद्रासी गैंग के आठ बदमाशों को किया गिरफ्तार, गाड़ियों के शीशे तोड़कर चुराते थे सामान

घायल बदमाश का नाम समीर है. यह मूल रूप से कश्मीर का रहने वाला है. दिल्ली में भी उस पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. यह बदमाश फरवरी में ही दिल्ली की जेल से छूटा था. अन्य जिलों से भी संपर्क किया गया है, जिससे पता चल पाएगा कि इस पर और कहां-कहां मुकदमा दर्ज है. पुलिस का कहना है कि पता लगाया जा रहा है कि यह गाजियाबाद में किस वारदात को अंजाम देने के लिए आया था. उसके दूसरे साथी को पकड़ने के लिए भी कांबिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Last Updated : Aug 21, 2022, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details