दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद स्टेशन पर टला बड़ा हादसा, 2 हिस्सों में बंट गई कैफियत एक्सप्रेस

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर सोमवार रात को एक भयंकर हादसा होने से टल गया. दिल्ली से आजमगढ़ जाने वाली कैफियत एक्सप्रेस दो हिस्सों में बंट गई. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं है.

By

Published : Feb 17, 2020, 11:38 PM IST

kaifiyat express divided into two parts in ghaziabad
2 हिस्सों में बंट गई कैफियत एक्सप्रेस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: रेलवे स्टेशन पर उस समय बड़ा हादसा होते-होते बचा, जब कैफियत एक्सप्रेस का कपलिंग खुल गया और ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई. इस दौरान ट्रेन में मौजूद यात्रियों की सांसें थम गई. गनीमत ये रही कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है, लेकिन रेलवे पुलिस और स्टाफ ने आनन-फानन में कपलिंग जोड़ें और ट्रेन को रवाना किया गया.

2 हिस्सों में बंट गई कैफियत एक्सप्रेस

प्लेटफार्म नंबर 2 पर हुआ हादसा

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर लोगों ने तेज आवाज सुनी. जब देखा तो सामने एक ट्रेन दो हिस्सों में बंटी हुई थी. पता चला कि ट्रेन कैफियत एक्सप्रेस है. जिस हिस्से से ट्रेन दो भागों में बंटी, वहां से यात्रियों के बाहर गिरने का खतरा पैदा हो गया था. हालांकि राहत इसी बात की रही कि कोई घायल या हताहत नहीं हुआ.

पुरानी दिल्ली से आजमगढ़ जाती है कैफियत एक्सप्रेस

कैफियत एक्सप्रेस पुरानी दिल्ली से आजमगढ़ की तरफ जाती है. पुरानी दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचने के बाद जब हादसा हुआ, तो करीब 45 मिनट तक ट्रेन गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर रुकी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details