दिल्ली

delhi

गाजियाबाद : ज्वेलरी कारोबारी की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

By

Published : Feb 3, 2022, 10:34 AM IST

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में देर रात एक ज्वेलरी कारोबारी की हत्या हो गई. पुलिस ने पैसे के लेनदेन में विवाद के चलते वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई है.

ज्वेलरी कारोबारी की गोली मारकर हत्या
ज्वेलरी कारोबारी की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद :साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला इलाके में एक ज्वेलरी कारोबारी की हत्या का मामला सामने आया है. मामले में 40 वर्षीय प्रदीप वर्मा को कुछ बदमाशों ने देर रात गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस मामले को कमेटी के रुपये के लेनदेन के विवाद से जोड़कर देख रही है.

जानकारी के मुताबिक, ज्वेलरी कारोबारी देर रात अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था. इसी दौरान हमलावरों ने बीच रास्ते में ज्वेलरी कारोबारी पर गोली चला दी. गोली लगने के कारण कारोबारी नीचे गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी. फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं है.

ज्वेलरी कारोबारी की गोली मारकर हत्या

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी द्वितीय का कहना है कि पूर्व से ही प्रदीप का रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके चलते वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका है. गौरतलब है कि गाजियाबाद में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है. कुछ दिन पूर्व ही लोनी और कवि नगर इलाके में बदमाशों ने बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया था. दोनों ही मामलों में बदमाशों का अभितक कोई सुराग नहीं है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details