दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

CAA: डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत, कई परिवारों से जेपी नड्डा ने की मुलाकात

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने गाजियाबाद पहुंच कर डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की. उन्होंने डोर टू डोर कैंपेन के तहत वैशाली सेक्टर 5 स्थित कई परिवारों से मुलाकात की और उन्हें नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जागरूक किया.

By

Published : Jan 6, 2020, 8:03 PM IST

Jagat Prakash Nadda meets families over caa
जेपी नड्डा ने की डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत

नई दिल्ली/गाजियाबाद:रविवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने गाजियाबाद पहुंच कर सीएए को लेकर डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की. उन्होंने कई परिवारों से उनके घर पर जाकर मुलाकात की और उन्हें पर्चा देकर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में बताया. बता दें कि डोर टू डोर कैंपेन के जरिए भाजपा नागरिकता संशोधन कानून 2019 को लेकर आम जनता के बीच पहुंच रही है और उनको नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जागरुक कर रही है. भाजपा का मानना है कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विपक्षी पार्टियों द्वारा आम जनता में भ्रम और अफवाह फैलाई गई है, जिसको दूर करने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है.

गत प्रकाश नड्डा ने गाजियाबाद पहुंच कर डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की
जगत प्रकाश नड्डा डोर टू डोर कैंपेन के तहत वैशाली सेक्टर 5 स्थित कई परिवारों से मुलाकात की और उन्हें नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जागरूक किया.
कई परिवारों से जेपी नड्डा ने की मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details