दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कोल्ड ड्रिंक के पीछे छुपाई गई 35 लाख की अवैध शराब, 5 आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद में होली से पहले लगातार अवैध शराब की तस्करी के मामले सामने आ रहे है. इसी बीच इंदिरापुरम पुलिस ने शनिवार को अवैध शराब के साथ 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं. खास बात ये थी की बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक की बोतलों के पीछे शराब का जखीरा छुपाया हुआ था.

By

Published : Feb 29, 2020, 7:53 PM IST

indirapuram police arrest 5 crooks with illicit liquor in cold drink bottle in ghaziabad
कोल्ड ड्रिंक के पीछे छुपाई गई 35 लाख की अवैध शराब

नई दिल्ली/गाजियाबाद: इंदिरापुरम पुलिस ने 35 लाख की अवैध शराब के साथ 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. हरियाणा से ये शराब तस्करी करके लाई जा रही थी. खास बात यह है कि जिस ट्रक में शराब को लाया जा रहा था, उस ट्रक में पुलिस को चकमा देने के लिए भारी मात्रा में कोल्ड ड्रिंक की बोतले भरी हुई थी.

कोल्ड ड्रिंक के पीछे छुपाई गई 35 लाख की अवैध शराब

कोल्ड ड्रिंक की बोतलों के पीछे शराब का जखीरा

इन शातिर बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक की बोतलों के पीछे शराब का जखीरा छुपाया गया था. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई हैं. भारी संख्या में ये कोल्ड ड्रिंक की बोतलें बरामद हुई हैं. इस ट्रक में पीछे की तरफ ये बोतलें रखी गई थी और इन बोतलों के पीछे लाखों रुपए की अवैध शराब छुपाई गई थी. शक होने पर जब यह बोतलें हटाई गई, तब शराब सामने आई. पांचों आरोपी दूसरी से लेकर पांचवी कक्षा तक पढ़े-लिखे हैं, लेकिन इनके पास से एक गाड़ी भी बरामद हुई है, जिससे यह ट्रक को फॉलो कर रहे थे. गाड़ी पर इन्होंने पुलिस को चकमा देने के लिए एडवोकेट का स्टीकर लगाया हुआ था. पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि यह स्टिकर फर्जी है या फिर इन्होंने कहीं से चुराया है.

होली से पहले शराब के जखीरें

एक हफ्ते में तीसरी बार गाजियाबाद में अवैध शराब पकड़ी गई है. लगातार जखीरा गाजियाबाद पहुंच रहा है. होली से पहले शराब के तस्कर शराब को गाजियाबाद में एकत्रित करना चाहते हैं, जिससे होली पर इसे सप्लाई किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details