दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: 'बिजनेस में करोड़ों गवांने के बाद से हताश था गुलशन'

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में हुई पांच लोगों की मौत के मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. इस वारदात को लेकर एसएसपी सुधीर सिंह ने नई तथ्यों को सामने रखा है. गुलशन बिजनेस में 2 करोड़ रुपये डूबने की वजह से बहुत हताश था.

By

Published : Dec 4, 2019, 8:01 AM IST

Indirapuram family suicide case, ghaziabad ssp
इंदिरापुरम फैमिली मर्डर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले के इंदिरापुरम इलाके में एक साथ पांच लोगों की मौत के मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि सगे साढ़ू राकेश वर्मा के कहने पर गुलशन ने बिजनेस में 2 करोड़ रुपये लगाए थे. यही नहीं अन्य लोगों से भी राकेश को रुपये दिलवाए थे. बिजनेस में रकम डूबी तो देनदारों ने गुलशन से तगादा शुरू कर दिया. जिसपर उसने अपना फ्लैट बेच कर देनदारों को रकम चुकाई थी.

इंदिरापुरम फैमिली मर्डर मामले में SSP ने किए खुलासे

पुलिस जांच में सामने आ रहे हैं नए तथ्य
ईटीवी भारत से बात करते हुए एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गुलशन ने राकेश से बार-बार रुपये वापस करने को कहा. राकेश ने रुपये वापस नहीं किए, बल्कि चेक दे दिए थे, जो बाउंस हो गए. जिसके बाद गुलशन ने एफआईआर दर्ज करवा राकेश और उसकी मां को जेल भिजवा दिया था. इसके बाद ही वो रुपये वापस मिलने की उम्मीद खो बैठा और आर्थिक तंगी का शिकार हो गया.

पहले बच्चों की हत्या की फिर दी अपनी जान
एसएसपी ने कहा कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि पहले दोनों बच्चों की हत्या की गई. इसके बाद आठवीं मंजिल के फ्लैट की बालकनी से गुलशन, उसकी पत्नी परमीना और बिजनेस देखने वाली संजना ने छलांग लगाकर अपनी जान दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details