दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: अब एक कॉल दूर होगी स्वास्थ्य सुविधा, घर बैठे मिलेगी डॉक्टर से सलाह

कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर गाजियाबाद में लॉकडाउन के दौरान नागरिकों को सभी प्रकार के आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के नेतृत्व में संबंधित अधिकारियों के द्वारा विभिन्न कार्रवई लगातार सुनिश्चित की जा रही है.

By

Published : Apr 28, 2020, 5:50 PM IST

list of doctors
डॉक्टर्स की लिस्ट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिला प्रशासन ने लोगों की सुविधा के लिए डॉक्टर ऑन कॉल सर्विस शुरू की गई है. डॉक्टर ऑन कॉल सर्विस सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक चालू रहेगी. इसके लिए विभिन्न रोगों के डॉक्टर्स के फोन नंबर जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए हैं.

डॉक्टर्स की लिस्ट

फोन कॉल पर मिलेगी डॉक्टर से सलाह

कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर गाजियाबाद में लॉकडाउन के दौरान नागरिकों को सभी प्रकार के आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के नेतृत्व में संबंधित अधिकारियों के द्वारा विभिन्न कार्रवाई लगातार सुनिश्चित की जा रही है, ताकि लॉकडाउन के दौरान किसी भी आम नागरिक को आवश्यक सेवाओं में किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े.

डॉक्टर्स की लिस्ट
इसी क्रम में जिला प्रशासन की ओर से आज 77 डॉक्टर्स के नाम की लिस्ट जारी की गई है, जिनके द्वारा निर्धारित समय अवधि के भीतर टेली परामर्श के द्वारा जन सामान्य को चिकित्सा संबंधी लाभ पहुंचाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details