दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पत्नी को था एतराज... तो पति ने दिया तीन तलाक

केंद्र सरकार की पुरजोर कोशिश और कानून बनाने के बावजूद भी एनसीआर में ट्रिपल तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. ताजा मामला गाजियाबाद से सामने आया है. यहां दहेज को लेकर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Sep 4, 2021, 5:28 PM IST

triple talaq to wife
पत्नी को दिया तीन तलाक

नई दिल्ली/गाजियाबाद : जिले में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. पीड़िता की शादी दिल्ली निवासी के साथ हुई थी, लेकिन उसे तलाक दे दिया गया. पीड़िता तलाक के बाद वापस मसूरी स्थित घर पहुंची, तो मुकदमा दर्ज कराया गया है. पीड़िता ने पति पर दहेज के चलते ट्रिपल तलाक देने का आरोप लगाया है. इसके अलावा दूसरी महिलाओं से रिश्ते रखने का भी आरोप पति पर लगाया है.

मसूरी पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया कि साल 2019 में उनकी शादी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके के रहने वाले युवक से हुई थी. शादी के बाद से ही, उन्हें दहेज के लिए तंग किया जाने लगा. इसके अलावा पति का दूसरी महिला से भी रिश्ते थे. इस बात को भी छिपाया गया.

पीड़ित महिला का बयान

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में सिरफिरे की दहशत, 16 घंटे में दो महिलाओं को मारे चाकू

आरोप है कि जब इस बात का एतराज किया, तो पति ने तीन तलाक दे दिया. पीड़िता का कहना है कि उनका एक छोटा बच्चा भी है, जिसको पालने में भी वह असमर्थ हैं. पुलिस के लिए भी इस तरह के मामलों से निपटना एक बड़ी चुनौती का विषय अब बन चुका है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद : घर में सो रही महिला को बदमाश ने मारा चाकू

ABOUT THE AUTHOR

...view details