दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

डांसर मोनिका चौधरी काट रहीं थाने के चक्कर, बोलीं- खतरे में जान

हरियाणा की मशहूर डांसर मोनिका चौधरी को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. जिस कारण वो पुलिस से गुहार लगा रहीं हैं कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाए.

By

Published : May 30, 2020, 8:25 PM IST

Monika Chaudhary
मोनिका चौधरी

नई दिल्ली/गाजियबाद:हरियाणा की मशहूर डांसर मोनिका चौधरी लगातार गाजियाबाद के लोनी थाने के चक्कर काट रही हैं कि उनकी जान खतरे में है. कल भी उनके पास अज्ञात कॉलर ने फोन करके घर से उठा ले जाने की धमकी दी है. मोनिका का कहना है कि उन्हें धमकी दिलवाने में एक रागिनी कलाकार का हाथ है. जिसकी गिरफ्तारी करने पुलिस गई थी. लेकिन गिरफ्तार नहीं कर पाई. आज फिर मोनिका चौधरी थाने में आरोपी की गिरफ्तारी की गुहार लेकर पहुंची.

मोनिका चौधरी को मिल रही जान से मारने की धमकी
कार्रवाई नहीं करने का आरोप

मोनिका ने इससे पहले मिली धमकी के बाद पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया था. हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है और जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. अब तक धमकी देने का कारण साफ नहीं है. लेकिन मोनिका का परिवार काफी डरा हुआ है. लॉकडाउन में मोनिका घर पर ही हैं और डांस के कार्यक्रम भी नहीं चल रहे. लेकिन उनका कहना है कि अगर आरोपी नहीं पकड़ा गया, तो काम शुरू होने के बाद भी वह अपने शो नहीं कर पाएंगी.


फोटो पर आपत्तिजनक कमेंट

मोनिका का कहना है कि बीते दिनों उनकी फोटो पर आपत्तिजनक कमेंट किया गया था. ये सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है. इसका कारण तभी साफ हो पाएगा, जब आरोपी की गिरफ्तारी होगी. लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मोनिका की शिकायत के आधार पर मामले के हर पहलू पर जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details