दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 16, 2021, 5:56 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में चाेरी कर ले जा रही बस नाले में गिरी, चाेर की माैत

गाजियाबाद में राेडवेज की बस खड़ी कर ड्राइवर घर चला गया था. इस बीच एक चोर बस का ले उड़ा. गनीमत थी कि बस में जीपीएस लगा था. मालिक ने बस चाेरी की जानकारी पुलिस काे दी. फिर पुलिस ने क्या किया पढ़िये...

Bus Accident
Bus Accident

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में एक बदमाश कथित रूप से बस चाेरी कर भाग रहा था. पुलिस काे देखकर वह हड़बड़ा गया. बस पर से उसका नियंत्रण खत्म हाे गया. बस दुर्घटनाग्रस्त होकर नाले में जा (Ghaziabad Roadways Bus Accident) गिरी. हादसे में बस चाेरी करने के आराेपी की माैत हाे गयी. बस काे निकालने के लिए क्रेन बुलाई गई है.

मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना इलाके के सेठ मुकुंद लाल कॉलेज के पास (Near Mukund Lal College, the bus fell into the drain) का है. पुलिस के मुताबिक, मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उसकी पहचान नहीं हुई है. बस को नाले में से निकालने का काम जारी है. रोडवेज को भी मामले की सूचना दे दी गई है. डिटेल पता किया जा रहा है कि बस की चोरी कैसे हुई.

बस काे निकालने के लिए क्रेन बुलाई गई.
क्रेन से बस निकाली जा रही है.

इसे भी पढ़ेंःगाजियाबाद बस हादसे का कारण आया सामने, बस ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज


यह भी यहां बता दें कि जाे बस चाेरी हुई थी, वह रोडवेज के कॉन्ट्रैक्ट की बस है. बस के संचालक सचिन कुमार ने बताया कि ड्राइवर रात में बस खड़ी कर घर चला गया था. इसी दौरान बस को लेकर कोई युवक भाग गया. इसकी जानकारी बस में लगे जीपीएस सिस्टम से हुई. पुलिस को इन्फॉर्म किया गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की.

इसे भी पढ़ेंःयमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 40 लोग घायल

बस चाेरी की जानकारी देते बस संचालक.

डायल 112 की टीम ने जैसे ही बस को रोकने की कोशिश की, बस चला रहा बदमाश बस से नीचे कूद गया. मगर इस बीच बस दुर्घटना का शिकार होकर नाले में गिर गई. चोर को काफी चोट लगी और उसकी मौत हो गई. मामले में आगे की जांच-पड़ताल की जा रही है कि सुरक्षित एरिया में खड़ी बस आखिरकार चोरी कैसे हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details