दिल्ली

delhi

सुरक्षा देने की बजाय आराम फरमा रहे थे पुलिसकर्मी, लाइन हाजिर

By

Published : Apr 7, 2022, 6:01 PM IST

SSP, क्राइम कंट्रोल के लिए पूरी तरह से एक्शन में हैं. आज SSP ने सुरक्षा संबंधी कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिस रिस्पांस व्हीकल पर तैनात पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं.

ghaziabad news
गाजियाबाद के नए एसएसपी मुनिराज

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद के नए SSP मुनिराज ने जब से कार्यभार संभाला है, तब से लेकर अब तक उनका एक्शन लगातार नजर आ रहा है. पिछले कुछ दिनों में कई एनकाउंटर हुए हैं. इसमें बड़े-बड़े बदमाश पकड़े गए हैं. SSP की टीम ने मसूरी में पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख की लूट के अलावा बैंक लूट से जुड़े बदमाशों को भी एनकाउंटर में पकड़ लिया. इसलिए पुलिस टीम को शासन की तरफ रिवॉर्ड भी दिया गया है. क्राइम कंट्रोल को लेकर एसएसपी काफी सख्त हैं.

SSP मुनिराज गुरुवार सुबह औचक निरीक्षण पर निकले थे. उन्हें पता चला कि पुलिस रिस्पांस व्हीकल पर तैनात जिन पुलिसकर्मियों को आरडीसी में मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों की सुरक्षा में तैनात होना चाहिए था. वही पुलिसकर्मी गाड़ी को रोड किनारे ले जाकर आराम की मुद्रा में हैं. जैसे ही एसएसपी मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने अपनी सफाई देने की कोशिश की मगर एसएसपी ने उनकी एक न सुनी. कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है. उनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं. दो सिपाही और पीआरवी के ड्राइवर को लाइन हाजिर किया गया है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद : दिनदहाड़े सर्राफा दुकान लूटने की कोशिश, नाकाम रहने पर चलाई गोली

एसएसपी के इस एक्शन की चारों तरफ तारीफ हो रही है. लोग कह रहे हैं कि गाजियाबाद में ऐसे ही कप्तान की जरूरत है, जो ऑन द स्पॉट फैसला लेकर लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details