दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, 3 सिपाही लाइन हाजिर

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एक दरोगा और तीन कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है. बता दें कि एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हाल ही में बड़े स्तर पर ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को पुलिस लाइन भेजा था. कानून व्यवस्था में सुधार के लिए समय-समय पर एसएसपी जरूरी और ठोस कदम उठाते रहते हैं.

By

Published : Jun 30, 2020, 8:02 AM IST

Updated : Jun 30, 2020, 10:44 AM IST

three policemen line spot  in Ghaziabad
गाजियाबाद में 3 सिपाही लाइन हाजिर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एक दरोगा और तीन कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है. आरोप है कि ये सभी पुलिसकर्मी अपने कार्य में रुचि नहीं ले रहे थे और इनके शिकायतें मिल रही थी.

गाजियाबाद में 3 सिपाही लाइन हाजिर

शहर कोतवाली, ट्रॉनिका सिटी और साहिबाबाद थाने में थी तैनाती

गाजियाबाद की शहर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक प्रहलाद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इनके अलावा शहर कोतवाली तैनात आरक्षी ताज मोहम्मद, ट्रॉनिका सिटी थाने में तैनात आरक्षी बंटी और साहिबाबाद थाने में तैनात आरक्षी सुशील कुमार को लाइन हाजिर किया गया है. एसएसपी ने साफ कर दिया है कि काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

कानून व्यवस्था में सुधार के लिए ठोस कदम

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हाल ही में बड़े स्तर पर ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को पुलिस लाइन भेजा था. कानून व्यवस्था में सुधार के लिए समय-समय पर एसएसपी जरूरी और ठोस कदम उठाते रहते हैं.

इसके अलावा शिकायतें मिलने पर तुरंत पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच कराकर उन पर भी कार्रवाई करते हैं. एसएसपी कलानिधि नैथानी पुलिस कर्मियों को समय-समय पर इस बात से अवगत भी करवाते हैं कि काम में लापरवाही पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

Last Updated : Jun 30, 2020, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details