दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: SSP ने बीट कांस्टेबल्स की ली क्लास, दिए दिशा-निर्देश

SSP ने सभी कॉन्स्टेबल्स से उनके इलाके से जुड़े सामान्य सवाल किए. अपने इलाके से संबंधित जानकारी को लेकर अपडेट रहने के लिए निर्देश दिया.

By

Published : Feb 22, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Feb 22, 2020, 11:00 PM IST

etv bharat
SSP took class of beat constables in ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के कप्तान साहब ने शनिवार को अचानक बीट कांस्टेबल्स को अपने दफ्तर पर बुलाकर उनके इलाके से जुड़े सामान्य ज्ञान का टेस्ट लिया है. साथ ही अपने-अपने इलाके की पूरी जानकारी रखने का सख्त दिशा-निर्देश दिया हैं.

गाजियाबाद के SSP सभी पुलिसकर्मियों का टेस्ट लेते हुए

क्राइम कंट्रोल को लेकर SSP ने दिया निर्देश

गाजियाबाद के SSP कलानिधि नैथानी क्राइम कंट्रोल को लेकर काफी गंभीर हैं. उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश दिए हैं कि उन्हें अपने इलाके की पूरी जानकारी होनी चाहिए. सभी कॉन्स्टेबल्स को पता होना चाहिए कि इलाके में कितने गांव हैं, कितने हिस्ट्रीशीटर हैं और इलाके में अपराध को रोकने के लिए अब तक क्या किया गया है और क्या होना चाहिए.

सामान्य ज्ञान से जुड़ा पूछा सवाल

बता दे कि क्राइम कंट्रोल को लेकर SSP ने सभी बीट कांस्टेबल्स का टेस्ट लिया. जिसमें SSP ने सभी कॉन्स्टेबल्स से उनके इलाके से जुड़े सामान्य सवाल किए. वहीं कुछ कॉन्स्टेबल्स SSP के टेस्ट में पास हुए तो कुछ फेल हो गए.

हालांकि सभी को दिशा निर्देश दिया गया है कि क्राइम कंट्रोल को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इसलिए अपने इलाके से संबंधित जानकारी को लेकर अपडेट रहें. जिससे क्राइम कंट्रोल के लिए त्वरित एक्शन लिया जा सके.

Last Updated : Feb 22, 2020, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details