दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: SSP का बड़ा एक्शन, 235 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर, 8 लाइन हाजिर

By

Published : Sep 23, 2020, 12:50 PM IST

गाजियाबाद में बढ़ते क्राइम रेट को रोकने कि लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बड़ी कार्रवाई की. उन्होंने 235 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर कर दिया है. वहीं 8 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है.

ghaziabad SSP kalanidhi naithani transfer 235 policemen and line up 8 policemen
235 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर 8 लाइन हाजिर

नई दिल्ली/गाजियाबाद:कानून व्यवस्था में सुधार लाने के लिए गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 235 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया. जबकि 8 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. जिले में बढ़ते अपराध को लेकर गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी काफी सख्त हुए हैं.

गाजियाबाद SSP ने 235 पुलिसकर्मियों का किया ट्रांसफर

3 साल से एक ही थाने में तैनात

235 में से 204 पुलिसकर्मी पिछले 3 सालों से एक ही थाने पर तैनात थे. इन सभी को संबंधित थानों हटाकर दूसरे थानों पर पोस्टिंग दी गई है. इसके अलावा पुलिस लाइन में तैनात दूसरे जिलों से आए, 25 पुलिसकर्मियों को भी थानों में पोस्टिंग दी गई है. हाल ही में इन सभी पुलिसकर्मियों की लिस्ट तैयार की गई थी. सभी पुलिसकर्मियों की तैनाती शहरी इलाकों में ही की गई है.

ट्रांसफर किए गए पुलिसकर्मियों का विवरण

एक हफ्ते में दूसरी कार्रवाई

गाजियाबाद एसएसपी ने 1 हफ्ते में दूसरी बार इतने बड़े स्तर पर पुलिस कर्मियों के ट्रांसफर किए हैं. बताया जा रहा है कि तीसरी ट्रांसफर लिस्ट भी तैयार कर ली गई है. जल्द बाकी के पुलिसकर्मियों पर भी एसएसपी का एक्शन देखने को मिलेगा. क्योंकि गाजियाबाद जिले में बढ़ता हुआ अपराध पुलिस कर्मियों की लापरवाही उजागर कर रहा है.

एक हफ्ते में दूसरी कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details