दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद के एसपी का ट्विट-'इनसे ज्यादा पीतल है हमारे पास, लेकिन... इसे क्यूं बर्बाद करना' जानिये पूरी कहानी

गाजियबाद के लाेनी में एक वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें कुछ युवक खुलेआम धमकी दे रहे थे कि लोनी में इतनी गोलियां चलाएंगे एक महीने तक कर्फ्यू नहीं हटेगा. इसके बाद एसपी देहात ने दी चेतावनी.

By

Published : Apr 9, 2022, 3:20 PM IST

आराेपी
आराेपी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के एसपी देहात असामाजिक तत्वों के खिलाफ एक्शन में हैं. असामाजिक तत्वों को उन्होंने खुली चेतावनी देते हुए कहा, 'इनसे ज्यादा पीतल है हमारे पास. लेकिन, इनके लिए हमारी लाेहे की सलाखें ही काफी है. ऐसा निकम्मों पर पीतल क्यूं बर्बाद करना' दरअसल एक वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें कुछ युवक खुलेआम धमकी दे रहे थे कि लोनी में इतनी गोलियां चलाएंगे एक महीने तक कर्फ्यू नहीं हटेगा.

युवक काफी बेखौफ नजर आ रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद दो आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई. वीडियो में कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं, जिनको हिदायत दी गई है. उन बच्चों की काउंसलिंग के लिए भी पुलिस ने व्यवस्था की है. गाजियाबाद के एसपी देहात ने बताया कि अपने सोशल मीडिया पर रहे धमकी देने वाले आरोपियों को जवाब दिया है और यह बताने की कोशिश की है कि ऐसा काम करने वालों पर कठोर कार्रवाई होगी.

एसपी का ट्विट.

इसे भी पढ़ेंःलोनी में गोली चलाने का धमकी भरा वीडियो वायरल

अपने शायराना अंदाज में ही एसपी ने बदमाशों को जवाब देते हुए हिदायत दी है. एसपी ने ट्विटर पर असामाजिक तत्वों को सबक सिखाने के अंदाज में शायरी भरे तरीके से लिखा, कि 'इनसे ज्यादा पीतल है हमारे पास, लेकिन ऐसा निकम्मों पर पीतल क्यों बर्बाद करना'

गाजियाबाद के एसपी ने बदमाशाें काे दी चेतावनी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details