दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: नामी चोरों के कारनामे, जिस घर को लूटते वहीं खाते खाना

आपने अक्सर चोरी-लूटपाट के किस्से तो सुने होंगे, लेकिन आज जो मामला सामने आया है वो बेहद हैरान कर देने वाला है क्योकि इन चोरों का चोरी करने का अंदाज कुछ निराला है. जिसमें यह चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद घर में रखा खाना भी खा कर जाया करते थे.

By

Published : Jan 30, 2020, 4:38 PM IST

Updated : Jan 30, 2020, 11:31 PM IST

Eat after robbing
पहले लूटपाट फिर पेटपूजा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: पुलिस ने ऐसे लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो लूट के बाद घर में रखा खाना भी खा कर जाया करते थे. इन भूखे लुटेरों के पास से लाखों रुपए की ज्वेलरी भी बरामद की गई है. यह बदमाश खास तरीके के घरों को निशाना बनाते थे.

पहले लूटपाट फिर पेटपूजा


शादी वाले घरों को निशाना बनाना
पुलिस के मुताबिक यह गैंग आउटस्कर्ट्स में मकान ढूंढता था और वहां पर ऐसे घर चयनित करता था जिसमें शादी होने वाली हो. इस गैंग को लगता था कि उस घर में ज्यादा माल के साथ-साथ ज्यादा खाना भी मिलेगा.

लूट के दौरान अंडे उबाले
हाल ही में इन चोरों ने मसूरी इलाके में एक लूट की थी. इस घर में शादी होने वाली थी. और ये शातिर चोर वहां से लाखों रुपए की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए थे. लेकिन इस दौरान इन चोरों ने घर वालों को बंधक बनाया हुआ था और उसी दौरान इन्होंने घर में रखे हुए अंडे उबाल कर भी खाए थे. जिसके बाद ये चोर फरार हो गए.


लाखों का माल बरामद
बदमाशों से लाखों का माल बरामद हुआ है जिसमें ज्वेलरी शामिल है. बदमाशों के कुछ साथी मेरठ में भी गिरफ्तार किए गए हैं. जिनसे पुलिस रिमांड के दौरान बड़े खुलासे भी सामने आए है.

Last Updated : Jan 30, 2020, 11:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details