दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में पकड़ा गया खुद को spiderman समझने वाला पव्वा, रेल यात्री कर रहे feel good

By

Published : Apr 5, 2022, 10:21 PM IST

गाजियाबाद रेलवे पुलिस ने पव्वा नाम के ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं. खुद को spider-man कहलवाना पसंद करता है. इसकी गिरफ्तारी के बाद लोकल ट्रेन में सफर करने वाले यात्री राहत महसूस करेंगे. आरोपी के नाम के पीछे पव्वा लगने की कहानी काफी दिलचस्प है.

ट्रेन आरोपी चोरी
ट्रेन आरोपी चोरी

नई दिल्ली/गाजियाबादःगाजियाबाद रेलवे पुलिस ने पव्वा नाम के चोरी के आराेपी को गिरफ्तार किया है. दरअसल रेलवे पुलिस-जीआरपी ने बताया इसका असली नाम किशन है. क्राइम की दुनिया में इसे किशन उर्फ पव्वा कहा जाता है. दरअसल यह ट्रेन में सफर करने वाले लोगों के बैग में से मोबाइल और कीमती सामान चोरी करता है.

ट्रेनों में सीट के नीचे छुप कर बैठने की आदत की वजह से आरोपी का नाम पव्वा पड़ गया. ट्रेन में छोटी सी छाेटी जगह में छुपकर बैठ जाता फिर लोगों को निशाना बनाता था. उनके बैग या जेब काटकर चोरी कर लेता. यही नहीं चोरी के बाद चलती ट्रेन से कूद जाता था. कई बार यह चलती ट्रेन में से फिल्मी स्टाइल में नदी या नाले में भी छलांग लगा चुका है. एक बार पहले भी जेल जा चुका है.

गाजियाबाद में पकड़ा गया बदमाश.

इसे भी पढ़ेंःसैलून में रुपये लगाने के नाम पर करोड़ों की ठगी करनेवाला जालसाज पकड़ा गया

पुलिस के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ट्रेन में चोरी की वारदातें खत्म हो पाएगी. आरोपी अपने हाथों और पैरों में इस तरह के मोजे और दस्ताने पहनता है, जिनमें गद्दे जैसी फॉम का इस्तेमाल किया जाता है. चलती ट्रेन से कूदने के बाद यह मोजे और दस्ताने उसके लिए मददगार साबित होते हैं. इसीलिए आरोपी खुद को spider man भी समझता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप



ABOUT THE AUTHOR

...view details