दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 6, 2020, 4:50 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: 94 लाख से ज्यादा की नकदी और गहने हुए बरामद, दोनों नौकर अभी भी फरार

सिहानी गेट पुलिस ने 94 लाख रुपए नकदी और लाखों के जेवरात के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि दो दिन पहले ट्रांसपोर्ट कारोबारी नरेंद्र जैन के घर से एक करोड़ 20 लाख की चोरी हुई थी.

ghaziabad police recovered more than 94 lakh in robbery case
94 लाख से ज्यादा की नकदी और लाखों के गहने हुए बारामद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में सिहानी गेट पुलिस ने 94 लाख रुपये नकदी और लाखों के जेवरात के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी बरेली जिले से की गई है. 2 दिन पहले गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके से ट्रांसपोर्ट कारोबारी नरेंद्र जैन के घर से एक करोड़ 20 लाख की चोरी हुई थी, जिसमें नकदी और जेवरात चोरी हुए थे.

चोरी के केस में पुलिस ने बरामद किया सामान



दो नौकरों ने दिया वारदात को अंजाम

कारोबारी नरेंद्र जैन ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनके दोनों नौकरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. दोनों नौकरों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. जिसमें नौकरों को स्कूटी पर बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है. पुलिस ने नौकरों की लोकेशन पता की तो वो बरेली में मिली. जैसे ही गाजियाबाद पुलिस बरेली पहुंची दोनों नौकर फरार हो चुके थे, लेकिन जिस घर में पुलिस ने छापेमारी की, उस घर के मालिक का नाम राम कुमार है. आरोपी राम कुमार को गिरफ्तार किया गया और मौके से 94 लाख से ज्यादा की नकदी और जेवर बरामद कर लिए गए हैं. दोनों नौकरों की तलाश की जा रही है.

नकदी और लाखों के गहने हुए बारामद
नौकर पर विश्वास साबित हुआ खतरनाकपुलिस के साथ-साथ कारोबारी नरेंद्र जैन को भी इंतजार है कि कब दोनों नौकर पकड़े जाएं क्योंकि दोनों नौकर कई साल पहले से कारोबारी के घर पर नौकरी कर रहे थे. इसलिए उन पर पूरा विश्वास करोबारी को हो गया था लेकिन जिस तरह से दोनों नौकरों ने वारदात अंजाम दिया उसके बाद से नरेंद्र जैन काफी सदमे में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details