दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबादः पुलिस कॉन्स्टेबल की संदिग्ध हालात में मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की पीसी गाड़ी पर तैनात एक पुलिसकर्मी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. यह घटना उस समय हुई, जब सिपाही ट्यूबवेल पर नहा रहा था.

By

Published : Oct 21, 2020, 7:44 PM IST

ghaziabad police constable died under suspicious circumstances
गाजियाबाद सिपाही मौत

नई दिल्लीः गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में तैनात पुलिसकर्मी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. घटना उस समय हुई, जब विकास यादव नाम का ये सिपाही, ट्यूबवेल पर नहा रहा था. थोड़ी ही देर में लोगों ने मौके पर विकास को पानी में गिरे हुए देखा. विकास को मुरादनगर से जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे को मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस द्वारा जांच की बात कही गई है. विकास की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, जिससे मौत का कारण साफ हो पाएगा.

पुलिस कॉन्स्टेबल की संदिग्ध हालात में मौत

2018 बैच से हुई थी तैनाती

विकास यादव की तैनाती 2018 बैच से हुई थी. विकास को किसी तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्या भी नहीं बताई जा रही है. इसलिए किसी को समझ नहीं आ रहा है कि विकास की अचानक कैसे मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि विकास के परिवार को सूचना दे दी गई है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की पीसी गाड़ी पर थी तैनाती

सिपाही विकास यादव की तैनाती मुरादनगर में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की पीसी 56 गाड़ी पर थी. विकास काफी मिलनसार थे और उनका कभी किसी से कोई विवाद भी नहीं था. जाहिर है यह सवाल बहुत बड़ा है कि विकास को अचानक क्या हो गया? क्या यह कोई हादसा है या फिर इसके पीछे कुछ और है? ये पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details