दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 3, 2020, 3:49 PM IST

ETV Bharat / city

बदमाशों के सुराग देने वाले को दो लाख रुपये का इनाम देगी गाजियाबाद पुलिस

एक के बाद एक हो रही वारदातों के चलते गाजियाबाद पुलिस सवालों के घेरे में है. इसी बीच पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जनता से मदद मांगी है. सुराग देने वाले को दो लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

ghaziabad police asked for help from the public
गाजियाबाद चोर

नई दिल्ली/गाजियाबादः गाजियाबाद पुलिस को तलाश है स्प्लेंडर बाइक और काली स्कूटी सवार बदमाशों की, जो गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर के लिए आतंक बने हुए हैं. इन बदमाशों को पकड़वाने वाले को दो लाख का इनाम दिया जाएगा. पुलिस ने बदमाशों के कुछ फोटो जारी किए हैं. जिसमें उन्हें स्कूटी और बाइक पर सवार होकर जाते हुए देखा जा सकता है.

गाजियाबाद पुलिस ने जनता से मांगी मदद

सर्राफा व्यापारी निशाने पर

बीते दिनों गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में सर्राफा व्यापारी की दुकान पर गोलियां चलाई गई थी. इसके अलावा इंदिरापुरम इलाके में भी ज्वेलरी शॉप को लूटकर बदमाश फरार हो गए थे. इन दोनों वारदातों के अलावा पुलिस को शक है कि ये बदमाश फिर से कहीं कोई अन्य वारदात अंजाम दे सकता है. इसलिए पुलिस इन तक जल्द पहुंचना चाहती है. लिहाजा इन्हें पकड़ने वाले को 2 लाख रुपये का नगद इनाम दिया जाएगा. इन बदमाशों का पता बताने के लिए पुलिस ने ये मोबाइल नंबर भी जारी किया है.

हार कर मांगी जनता से मदद

एक के बाद एक हो रही ताबड़तोड़ वारदातों के चलते गाजियाबाद पुलिस सवालों के घेरे में है. इसलिए पुलिस अब जनता की मदद से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करके,उन्हें उनके अंजाम तक पहुंचाना चाहती है. हालांकि इस बीच सर्राफा व्यापारी काफी ज्यादा डरे हुए हैं. जब तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, वो राहत की सांस नहीं ले पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details