दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: लड़कियों का सोशल अकाउंट हैक करके ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने युवतियों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर और उनसे लोगों को अश्लील फोटो और मैसेज भेजे वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है.

By

Published : Aug 29, 2020, 2:50 PM IST

सोशल मिडिया अकाउंट हैक
सोशल मिडिया अकाउंट हैक

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे इलाके गाजियाबाद में पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो युवतियों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लोगों को अश्लील फोटो और मैसेज भेजे भेजता था. आरोपी की पहचान राजीव को रूप में हुई है, जो मुरादनगर इलाके का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक लड़कियों को ब्लैकमेल करने के लिए आरोपी इस तरह का अपराध किया करता था.

लड़कियों के सोशल मिडिया अकाउंट हैक करता था ब्लैकमेल


आरोपी के खिलाफ पहला मामला नहीं

आरोपी के खिलाफ यह पहला मामला दर्ज नहीं किया गया है, इससे पहले भी आरोपी ने कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है, साथ ही बाकी पीड़ितों से पुछताछ की जाएगी, जिसके बाद ही पता चल पाएगा कि वह कैसे इन लड़कियों को शिकार बनाया करता था.


साइबर सेल की मदद से खुलासा
मोदीनगर पुलिस को मिली शिकायत के बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद ली. इसके बाद ही खुलासा हो पाया, और तभी आरोपी की गिरफ्तारी हुई. साथ ही ऐसा मामला सतर्क करता है कि सोशल मीडिया पर अनजान व्यक्ति से दोस्ती खतरनाक साबित हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details