दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: सुनसान सड़कें बनी झपटमारों का नया ठिकाना, पुलिस ने 9 को पकड़ा

कोरोनाकाल के दौरान भी लूट करने वालों की नजर, पॉश इलाकों में घरों से बाहर निकलने वाले लोगों पर ही रहती है. ऐसे ही मामलों में गाजियाबाद पुलिस ने 9 झपटमारों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 25, 2021, 3:03 PM IST

Ghaziabad police arrested 9 snatchers
पैदल चलने वालों और महिलाओं पर नजर

नई दिल्ली/गाज़ियाबाद :गाजियाबाद में इंदिरापुरम पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो आसपास इलाकों की सोसाइटी पर नजर बनाये हुए हैं. जैसे ही कोई व्यक्ति सोसाइटी से किसी जरूरी काम से बाहर निकलता है, आरोपी उसका पीछा कर मोबाइल फोन छीन कर आरोपी फरार हो जाते हैं. कोरोना कर्फ्यू की वजह से रोड खाली है. ऐसे में आरोपियों को भागने में आसानी होती है. स्नेचिंग करने वाले इसी गैंग के नौ सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 17 मोबाइल बरामद किए गए हैं. गैंग के बाकी सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है.

पैदल चलने वालों और महिलाओं पर नजर

कोरोना कर्फ्यू होने के चलते रोड इस समय सुनसान पड़े हुए हैं. बदमाश इसी बात का फायदा उठाते हैं. सुनसान सड़कों पर तेज बाइक चलाते हुए बदमाश फरार हो जाते हैं. हालांकि पुलिस दावा जरूर करती है कि तमाम जगह पर सुरक्षा व्यवस्था है, लेकिन पुलिस की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश में हर वक्त यह झपटमार लगे रहते हैं

ये भी पढ़ें :सैलून चलाने वाला नाइजीरियन ड्रग तस्करी में गिरफ्तार, 129 ग्राम हेरोइन बरामद

पैदल चलने वालों और महिलाओं पर नजर

गाजियाबाद में सुबह 11:00 बजे तक किराना की दुकान खुलती हैं. इसी दौरान ज्यादातर लोग रोड पर निकलते हैं. ज्यादातर महिलाएं पैदल ही सामान खरीदने के लिए जाती हैं. इसी दौरान अपराधी अपराध को अंजाम देता है. पुलिस को कई सूचनाएं मिल रही थी, जिसके बाद इनकी तलाश पुलिस कर रही थी. आखिरकार इन्हें एक वारदात अंजाम देने के बाद पकड़ा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details