दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर जहर फैलाने वाले 10 अरेस्ट

दिल्ली में बिगड़े हालात को देखते हुए एक तरफ सड़क और सीमा पर जहां चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है, तो वहीं सोशल मीडिया पर भी पुलिस की पूरी नजर है. किसी भी गलत पोस्ट के होते ही पुलिस संबंधित सोशल अकाउंट के संचालक को ट्रेस कर रही है

By

Published : Feb 27, 2020, 11:25 PM IST

Ghaziabad Police
गाजियाबाद एसएसपी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले में सोशल मीडिया पर जहरीले पोस्ट करने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर है. गाजियाबाद में 10 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. जिन्होंने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई थी. पुलिस की सूझबूझ से उन जहरीले पोस्ट को तुरंत डिलीट करवाया गया है.

गाजियाबाद पुलिस कर रही है कार्रवाई
सड़क से सोशल मीडिया तक पुलिस की नजरदिल्ली में बिगड़े हालात को देखते हुए एक तरफ सड़क और सीमा पर जहां चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है, तो वहीं सोशल मीडिया पर भी पुलिस की पूरी नजर है. किसी भी गलत पोस्ट के होते ही पुलिस संबंधित सोशल अकाउंट के संचालक को ट्रेस कर रही है और तुरंत गिरफ्तारी की जा रही है. ऐसे पोस्ट तुरंत डिलीट भी करवाए जा रहे हैं.अब तक 10 पकड़े और कुछ चिन्हितपुलिस ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले 10 आरोपियों की गिरफ्तारी तो की है. साथ ही 16 लोगों को चिन्हित भी किया गया है, जो इस तरह के जहरीले पोस्ट करने पर आमादा हैं. जल्द उन लोगों की भी गिरफ्तारी की जा सकती है.आरोपियों पर होगी कड़ी कार्रवाईसोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. एसएसपी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details