दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मुठभेड़ के बाद गाजियाबाद पुलिस ने चैन स्नैचर को किया अरेस्ट

गाजियाबाद में पुलिस चौकी के बाहर एक बदमाश ने चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया और भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, इस दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है.

By

Published : Jun 19, 2019, 11:46 AM IST

Updated : Jun 19, 2019, 12:34 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में चैन स्नैचर

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस चौकी के बाहर से चैन स्नैचिंग कर बदमाश फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने स्नैचर का पीछा किया लेकिन बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस की गिरफ्त में चैन स्नैचर

जानें पूरा मामला
मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है जहां करण गेट पुलिस चौकी के बाहर से एक बदमाश ने चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया और भागने लगा.

जिसके बाद पुलिस ने राम मनोहर लोहिया पार्क के पास घेराबंदी कर दी. पार्क के पास पुलिस ने बदमाश को बाइक पर आता हुआ देख उसे रोकने की कोशिश की लेकिन बदमाश नहीं रुका.

मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल
उसने पुलिस पर गोली चलाना शुरु कर दिया. जिसमें 1 पुलिसकर्मी घायल हो गया, लेकिन पुलिस ने जवाबी फायर किया. जिसमें नाजिम नाम के बदमाश को पैर में गोली लग गई. मुठभेड़ के बाद नाजिम को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आरोपी के पास से पुलिस ने 4 मोबाइल फोन, तमंचे और बाइक भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि नाजिम साहिबाबाद का ही रहने वाला है और उस पर 30 अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

लंबे समय से पुलिस उसकी तलाश में थी. घटना के बाद पुलिस का कहना है कि नाजिम की गिरफ्तारी से गाजियाबाद में चैन स्नैचिंग की वारदातों में कमी आएगी.

Last Updated : Jun 19, 2019, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details