दिल्ली

delhi

By

Published : May 5, 2021, 5:35 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: इस्तेमाल हुए ग्लव्स को नए डिब्बों में पैक कर करते थे सप्लाई, पुलिस ने 3 को दबोचा

गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो अस्पतालों में इस्तेमाल हो चुके दस्तानों को नए डिब्बे में रखकर सप्लाई करने का काम करता है.

ghaziabad police arrest 3 accused who selling used gloves in new boxes
तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/ गाजियाबाद:गाजियाबाद में ट्रोनिका सिटी पुलिस ने एक फैक्ट्री पर छापा मारकर भारी मात्रा में सर्जिकल दस्ताने बरामद किए हैं. बरामद हुए सभी दस्ताने अस्पतालों में पहले ही इस्तेमाल किए जा चुके हैं, इन्हें नए डिब्बे में पैक करके बाजार में बेचने की तैयारी चल रही थी. इस मामले में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है.

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:-गाजियाबाद में बिना मास्क के दिखे लोग, पकडे़ जाने पर बनाने लगे बहाने

माल की सप्लाई कहां-कहां की गई

पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है, कि इतनी भारी मात्रा में इस्तेमाल हो चुके दस्ताने ये आरोपी कहां से लेकर आए थे, और अब तक इस माल की सप्लाई कहां-कहां की गई है.

दिल्ली के रहने वाले हैं तीनों आरोपी

पकड़े गए तीनों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं. पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी, जिसके बाद फैक्ट्री पर छापा मार कर अधिक मात्रा में इस्तेमाल हो चुके ग्लव्स बरामद किया. माना जा रहा है कि आरोपियों के तार दिल्ली और अन्य हिस्सों से भी जुड़े हुए हैं, जहां पर यह माल सप्लाई करने जा रहे थे.

इस्तेमाल हुए ग्लव्स

इस्तेमाल हो चुके ग्लव्स की सप्लाई

इस मामले में पुलिस का कहना है कि जैसे ही पता लगेगा कि यह इस्तेमाल हो चुके ग्लव्स कहां सप्लाई होनी थी, उन लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी. यही नहीं जहां से यह सप्लाई आ रही थी वहां पर भी शिकंजा कसा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details