दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: चीन का पुतला फूंककर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

भारतीय और चीनी सेना के बीच लद्दाख के गलवान घाटी में सोमवार की रात हिंसक झड़प हुई. झड़प में भारतीय सेना के एक कर्नल सहित 20 सैनिक शहीद हो गए. वहीं चीन की कायराना हरकत को लेकर देशभर में गुस्सा का माहौल है और लोग चीन के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं.

By

Published : Jun 17, 2020, 1:29 PM IST

ghaziabad people protests due to tension with china and chinese president Mannequin fire
चीन के खिलाफ प्रदर्शन

नई दिल्ली/गाजियाबादः लद्दाख की गलवान घाटी में हुई भारतीय सैनिकों की शहादत के बाद देशभर में चीन को लेकर गुस्से का माहौल बना हुआ है. जिसको लेकर कई शहरों में चीन के पुतले फूंक कर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. इसी बीच गाजियाबाद के अलग-अलग इलाकों में भी चीनी राष्ट्रपित का पुतला फूंका जा रहा है. सभी लोग चीन से प्रतिशोध लेने की बात भी कर रहे हैं.

गाजियाबाद में चीन का पुतला फूंका

आज गाजियाबाद के संजय नगर सेक्टर 23 स्थित हनुमान मंदिर के बाहर लोगों ने चीन का पुतला फूंका और चीन के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने चीन की कायराना हरकत पर गुस्सा जाहिर किया.

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि चीन का पूरा बाजार भारत पर टिका हुआ है. हम लोग कसम खाते हैं कि अब चीन के सामान को नहीं खरीदेंगे सभी स्वदेशी सामान को अपनाएंगे. जिससे चीन की आर्थिक कमर पूरी तरह से टूट जाएगी साथ ही लोगों ने यह भी कहा कि भारत के शहीद हुए जवानों का बदला भारत को जल्द लेना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details