दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई: मुख्य आरोपी समेत चार को मिली अंतरिम जमानत

By

Published : Jun 18, 2021, 6:48 PM IST

गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में गुरुवार को जिन चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था उन्हें भी आज गाजियाबाद कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है. इसमें मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर भी शामिल है.

चार और आरोपियों को मिली अंतरिम जमानत
चार और आरोपियों को मिली अंतरिम जमानत

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में गुरुवार को जिन चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था उन्हें भी आज गाजियाबाद कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है. इसमें मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर भी शामिल है. हालांकि वह अभी दूसरे मामले में जेल में ही रहेगा.

मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर को भी मिली जमानत
कल जिन दो आरोपियों को जमानत मिली थी उसके बाद गाजियाबाद के एसपी देहात इरज राजा ने कहा था कि आरोपियों को जमानत मिलने से जांच पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. इस मामले में मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर है. प्रवेश गुर्जर को भी बुजुर्ग से पिटाई वाले मामले में कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है. मगर उस पर 386 की धारा का भी अलग से मुकदमा है. इस मामले में जमानत न मिलने के चलते प्रवेश को फिलहाल जेल में ही रहना होगा.

ये भी पढ़ें-हाथ जोड़ गिड़गिड़ाते रहा बुजुर्ग, बदमाशों ने दाढ़ी काटी, लोग बोले- मिले सख्त सजा

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई मामला : BJP विधायक बोले- ISIS से तार जुड़े होने की शंका


लगातार तूल पकड़ रहा है मामला
बुजुर्ग की पिटाई का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है. इस मामले में तीन FIR दर्ज हो चुकी है. पहली FIR बुजुर्ग की पिटाई से जुड़ी हुई है. जबकि दो अन्य FIR उन लोगों पर की गई है, जिन्होंने इस मामले को सांप्रदायिक रूप देने की कोशिश की थी. इस मामले में ट्विटर इंडिया भी आरोपी है. आपको बता दें, कल भी दो आरोपियों को जमानत मिल गई थी. अब तक पुलिस ने मामले में 9 आरोपियों की गिरफ्तारी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details