दिल्ली

delhi

एक्शन में एसएसपी 'मुनिराज', अपराधियों की तोड़ेंगे कमर

By

Published : Apr 3, 2022, 5:26 PM IST

गाजियाबाद के नये एसएसपी मुनिराज पूरी तरह से एक्शन मूड में आ चुके हैं. उनका साफ कहना है कि अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

ghaziabad new ssp Muniraj meeting with police personnel
ghaziabad new ssp Muniraj meeting with police personnel

गाजियाबद: गाजियाबाद के नए एसएसपी मुनिराज ने कार्यभार संभाल लिया है, और चार्ज लेते ही उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मीटिंग की. इस मीटिंग में मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार भी मौजूद रहे. मुख्य रूप से इस मीटिंग का मकसद यही था कि गाजियाबाद में बढ़ता हुआ क्राइम कैसे रोका जाए. पुराने क्राइम को वर्कआउट करने के लिए भी योजना तैयार की गई है.

गाजियाबाद जिले की पुलिस लाइन में एसएसपी मुनिराज पहुंचे. नवनियुक्त एसएससी मुनिराज का कहना है कि पुलिस रोड पर उतरकर पूरी तरह से काम करेगी और पेट्रोलिंग को बढ़ाया जाएगा, जो पुराने क्रिमिनल जेल से बाहर आ चुके हैं, उन पर निगरानी रखने के लिए भी टीम गठित की गई है. उनको दोबारा जेल भेजने के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा. जो आरोपी फरार चल रहे हैं उनको जल्द से जल्द शिकंजा कसकर जेल भेजा जाएगा.

एक्शन में एसएसपी 'मुनिराज'.

वहीं प्रॉपर्टी मामले से जुड़े हुए आरोपियों की सूची तैयार की जा रही है, उनको सजा दिलवाने और गैंगस्टर एक्ट लगाने की कार्रवाई जल्द से जल्द की जाएगी. इसके लिए बाकायदा योजना तैयार की जा रही है. टॉप 10 बदमाशों की सूची भी तैयार करके उनको पकड़ा जाएगा.

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल का क्राइम पैटर्न चेक किया जा रहा है. उस पैटर्न को समझ कर पुलिस उन बदमाशों के गैंग की कमर तोड़ेगी, जो अपराध से गाजियाबाद को निशाना बना रहे हैं. जिले में अपराध को जड़ से खत्म करने के लिए हर मजबूत कदम उठाया जाएगा.

पढ़ें:दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल बने आइकॉन ऑफ पॉलिटक्स, सफर अवार्ड 2022 से नवाजे गए

एसएसपी के द्वारा कार्यभार संभालते ही सभी अधिकारियों और पुलिस कर्मियों के साथ हुई यह मीटिंग काफी अहम मानी जा रही है. इस बैठक में मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार भी मौजूद रहे, जिन्होंने इस मीटिंग को पूरी तरह से मॉनिटर किया और दिशा निर्देश भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details