दिल्ली

delhi

वैशाली में 1.80 करोड़ का निर्माण कार्य होगा पूरा, महापौर ने किया शिलान्यास

By

Published : Jul 9, 2020, 3:52 PM IST

गुरुवार को गाजियाबाद नगर निगम की महापौर आशा शर्मा ने वार्ड नंबर-77 के वैशाली सेक्टर-3, 4 और 5 में करीब 1.80 करोड़ रुपये के निर्माण कार्यो का शिलान्यास किया. जिसमें 30 एचपी ट्यूबवेल और सड़क निर्माण कार्य शामिल हैं.

ghaziabad municipal corporation mayor inaugurated development projects in vaishali
1.80 करोड़ के निर्माण कार्यों का वैशाली में हुआ शिलान्यास

नई दिल्ली/गाजियाबाद:कोरोना और लॉकडाउन के बीच विकास कार्यो की गति गाजियाबाद में अब तेज होगी. गुरुवार को गाजियाबाद नगर निगम की महापौर आशा शर्मा ने कई निर्माण कार्यो का आज शिलान्यास किया.

महापौर ने इन विकास कार्यों का शिलान्यास किया-

  • वैशाली सेक्टर-3 में रामप्रस्था ग्रीन के सामने पार्क में 30 एचपी ट्यूबवेल, जिसकी लागत लगभग 30 लाख रुपये है.
  • वैशाली सेक्टर-4 में काली मंदिर वाली डबल रोड का निर्माण कार्य, जिसकी लागत 87 लाख रुपये है.
  • वैशाली सेक्टर-3 एवं 5 के बीच की सड़क का अवशेष भाग, जिसकी लागत लगभग 60 लाख रुपये है. यह सड़क 3 वार्डों को प्रभावित करती है. जिसकी चौड़ाई लगभग 6 मीटर है.

आसपास के वार्डों को भी पहुंचेगा लाभ

महापौर ने बताया कि वैशाली वार्ड नंबर-77 में यह तीन कार्यों से लगे हुए आसपास के वार्डों की जनता को भी बहुत लाभ होगा, क्योंकि वैशाली के यह दो मुख्य रास्ते हैं, जिनसे दिल्ली, गाजियाबाद एवं नोएडा के लिए आवाजाही रहती है. यह रास्ते बहुत खराब थे रास्तों में गड्ढे थे, जिसके कारण पार्षद द्वारा प्रस्ताव भेजा गया और अवस्थापना निधि द्वारा स्वीकृत कर आज शिलान्यास किया गया है. यह कार्य पूर्ण होकर जल्द जनता को समर्पित होंगे.

ये गणमान्य रहे मौजूद

शिलान्यास के दौरान पार्षद नीलम भारद्वाज, एसके भारद्वाज, अवर अभियंता पूजा सिंह, अवर अभियंता सोमेंद्र प्रताप और आरडब्ल्यूए के अन्य लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details