दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: हिंडन घाट पर छठ पूजा की तैयारियां पूरी, सांसद वीके सिंह ने किया उद्घाटन

गाजियाबाद में छठ पर्व का सबसे बड़ा आयोजन हिंडन घाट पर होता है और इसकी सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. छठ घाट पहुंचे जनरल वीके सिंह और अन्य लोगों ने हरी झंडी दिखाकर घाट का उद्घाटन किया.

By

Published : Oct 31, 2019, 5:40 PM IST

सांसद वीके सिंह

नई दिल्ली/गाजियाबाद: केंद्रीय मंत्री और सांसद जनरल वीके सिंह गुरुवार को गाज़ियाबाद के हिंडन छठ घाट पहुंचे. उनके साथ मेयर और तमाम अधिकारी भी पहुंचे और घाट का उद्घाटन किया.

छठ घाट पहुंचे जनरल वीके सिंह और अन्य लोगों ने हरी झंडी दिखाकर घाट का उद्घाटन किया. उनके साथ मेयर आशा शर्मा, मजिस्ट्रेट सत्येंद्र सिंह, सीओ बॉर्डर डॉ राकेश मिश्रा और नगर निगम के जोनल प्रभारी एस के गौतम भी वहां पहुंचे.

हिंडन घाट पर छठ पूजा की तैयारियां पूरी

गाजियाबाद का सबसे बड़ा आयोजन
पूर्वांचल और बिहार समाज के लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में तमाम स्थानों पर छठ पर्व धूमधाम से मनाया जाता है. सबसे बड़ा आयोजन हिंडन घाट पर होता है और इसकी सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. मीडिया से बात करते हुए भोजपुरी अंदाज में जनरल वीके सिंह ने सभी को छठ पर्व की बधाई भी दी.

छठ को लेकर की ये विशेष तैयारियां
वहीं, मेयर आशा शर्मा ने कहा कि इस बार छठ को लेकर विशेष तैयारियां की गई हैं. घाट के सौंदर्यीकरण के साथ ही सूर्य को अर्घ्य देने के बाद महिलाओं के वस्त्र बदलने के अस्थाई चेंजिंग रूम बनाये गए हैं. साथ ही सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details