दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

राष्ट्रीय शोक के दौरान निगम परिसर में लगे 'ठुमकों' पर भड़की मेयर

गाजियाबाद निगम परिसर में हुए कार्यक्रम के बाद मेयर आशा शर्मा ने अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा कि उनके वहां से निकलने के बाद इस तरह का हुड़दंग मचाया गया. मेयर ने कहा कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Mar 19, 2019, 1:05 PM IST

Updated : Mar 19, 2019, 1:11 PM IST

'गणेश वंदना के तौर पर किया था आयोजन'

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने रविवार को पणजी में अंतिम सांस ली.इसके बाद प्रधानमंत्री ने एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित कर दिया.एक तरफ पूरे देश में शोक की लहर थी,वहीं दूसरी तरफ गाजियाबाद नगर निगम में कर्मचारी संघ का होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया गया. बता दें कि गाजियाबाद की मेयर बीजेपी की हैं, जिन्होंने इस बाबत अपनी सफाई दी है.

इस कार्यक्रम का उद्‌घाटन स्वंय मेयर आशा शर्मा ने किया था. बता दें कि कार्यक्रम मेंफिल्मी गानों की धुनों पर बार बालाएं ठुमके लगा रहीं थी.कार्यक्रम को लेकर शहर में जब चर्चातेज हो गई, तो निगम प्रशासन की किरकिरी होने लगी. इस परमहापौर से लेकर नगर आयुक्त सभी अपना पल्ला झाड़ते दिखे. नगर निगम परिसर में हुए कार्यक्रम में मेयर आशा शर्मा के साथ नगर आयुक्त दिनेश चंद्र भी मौजूद थे.इस कार्यक्रम में बीजेपी पार्षद दल के नेता राजेंद्र त्यागी, कार्यकारिणी उपाध्यक्ष सुनील यादव, साक्षी नारंग समेत कई बीजेपी के पार्षद मौजूद थे.

'पर्रिकर जी को श्रद्धांजलि देने के बाद मैं वहां सेनिकल गई. उसके बाद कार्यक्रम में हुड़दंग मचाए जाने की खबर मेरे पास आई.'

'मेरे निकलने के बाद हुआकार्यक्रम'

मेयर आशा शर्मा ने कहा-

"ये पूर्व नियोजित कार्यक्रम था,लेकिन सीएम मनोहर पर्रिकर की मृत्यु के बाद इस कार्यक्रम को कैंसिल करने का प्रयास किया गया. नगर निगम यूनियन के कुछ लोगों ने आग्रह किया कि सिर्फ गणेश वंदना के तौर पर इस कार्यक्रम को कर लिया जाए, इसलिए मैं कुछ पार्षदों के साथ इसमें शामिल होने गई थी.पर्रिकर जी को श्रद्धांजलि देने के बाद मैं वहां सेनिकल गई. उसके बाद कार्यक्रम में हुड़दंग मचाए जाने की खबर मेरे पास आई. शोक दिवस के दौरान नगर निगम के कार्यक्रम में डांस करवाने वालों की अब खैर नहीं है. इसके लिए मैंने नगर आयुक्त को पत्र लिखकर कार्रवाई करने की सिफारिश की है."

Last Updated : Mar 19, 2019, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details