दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 12, 2020, 4:47 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: IPS अजय पाल शर्मा ने नहीं की दीप्ति शर्मा से शादी, RTI से खुला राज

दीप्ति शर्मा नाम की महिला ने गाजियाबाद के पूर्व एसपी सिटी अजय पाल शर्मा की पत्नी होने का दावा किया था. आरोप था कि ये शादी गाजियाबाद में हुई है. दीप्ति ने लखनऊ में दी गई शिकायत में कहा था कि साल 2016 में शादी गाजियाबाद में हुई थी.

truth of marriage of former SP City came out with response of RTI in Ghaziabad
पूर्व एसपी सिटी अजय पाल शर्मा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:पूर्व एसपी सिटी अजय पाल शर्मा और दीप्ति शर्मा के बीच हुए विवाद में एक आरटीआई लगाई गई थी. जिसका जवाब गाजियाबाद जिला सब रजिस्ट्रार कार्यालय ने दिया है. आरटीआई के जवाब में कहा गया है कि अजय पाल शर्मा और दीप्ति शर्मा की शादी का कोई रिकॉर्ड नहीं पाया गया है.

RTI से सामने आई पूर्व एसपी सिटी के शादी की सच्चाई



एसपी की पत्नी होने का था दावा

बता दें कि दीप्ति शर्मा नाम की महिला ने गाजियाबाद के पूर्व एसपी सिटी अजय पाल शर्मा की पत्नी होने का दावा किया था. आरोप था कि ये शादी गाजियाबाद में हुई है. दीप्ति ने लखनऊ में दी गई शिकायत में कहा था कि साल 2016 में शादी गाजियाबाद में हुई थी. लेकिन सब रजिस्ट्रार कार्यालय ने इससे इंकार कर दिया.



पूर्व एसपी ने किया था इंकार
गाजियाबाद के पूर्व एसपी सिटी अजय पाल शर्मा ने भी इन आरोपों से इनकार किया था. कल से लगातार सब रजिस्ट्रार कार्यालय से जुड़ा हुआ एक लेटर भी वायरल हो रहा था, जिसमें यह बात कही जा रही थी कि दीप्ति और अजय पाल शर्मा की शादी के कोई रिकॉर्ड नहीं मिले हैं. आज औपचारिक तौर पर सब रजिस्ट्रार कार्यालय गाजियाबाद में इस बात की तसदीक कर दी कि शादी का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details