दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पति ने की खुदकुशी

धीरज के 2 साल का बेटा लंबे समय से बीमार चल रहा था, जिससे वो परेशान चल रहे थे. धीरज की बड़ी बेटी की उम्र 4 साल थी. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. धीरज ने दीवार पर जो सुसाइड नोट छोड़ा है उस पर पत्नी के किसी और से संबंध होने की बात कही है.

By

Published : Feb 28, 2020, 1:00 PM IST

Husband committed suicide by killing his wife and two children
पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पति ने की खुदकुशी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के अर्थला इलाके में चार लोगों की लाश घर में मिली है. मरने वालों में 27 साल के धीरज त्यागी और उनकी पत्नी के अलावा दो बच्चे शामिल हैं. बताया जा रहा है कि धीरज त्यागी ने दोनों बच्चों और पत्नी की हत्या करके खुद पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पति ने की खुदकुशी

पत्नी पर अवैध संबंध का शक

शुरुआती जानकारी में बताया गया है कि धीरज का 2 साल का बेटा लंबे समय से बीमार चल रहा था, जिससे वो परेशान चल रहे थे. धीरज की बड़ी बेटी की उम्र 4 साल थी. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. धीरज ने दीवार पर जो सुसाइड नोट छोड़ा है उस पर पत्नी के किसी और से संबंध होने की बात कही है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई डेड बॉडी

लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और सभी लाशों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस इंतजार कर रही है. हालांकि, शुरुआती दौर में यही पता चला है कि बच्चों और पत्नी की हत्या गला घोंटकर की गई है और धीरज ने खुद पंखे से लटक कर सुसाइड किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details