दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कानो में ईयर फोन लगाकर क्रॉस कर रही थी रेलवे ट्रैक, अचानक आ गई ट्रेन...

By

Published : Sep 24, 2022, 4:55 PM IST

गाजियाबाद में एक युवती ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक को पार कर रही थी. इसी दौरान ट्रेन आ गई. युवती ट्रेन की टक्कर लगने से घायल हो गई. आनन-फानन में लोगों की मदद से अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद:संगीत सुनने के लिए कान में ईयर फोन का इस्तेमाल करना एक युवती को भारी पड़ गया. मामला गाजियाबाद के नया गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास की क्रॉसिंग का है. यहां आमतौर पर लोग रेलवे ट्रैक को पार करते हुए देखे जाते हैं. एक युवती भी रेलवे ट्रैक पार रही थी, लेकिन उसके कानों में ईयर फोन लगा था और तेज आवाज में संगीत चल रहा था.

कानो में ईयर फोन लगाकर क्रॉस कर रही थी रेलवे ट्रैक, अचानक आ गई ट्रेन

ये भी पढ़ें:VIDEO: हाईस्पीड ट्रेन से महिला को बचाया, लेकिन फिर जान जोखिम में डाली

मेरठ की तरफ से अचानक ट्रेन आ रही थी, जिसने हॉर्न भी बजाया. लेकिन युवती को सुनाई नहीं दिया. लोगों ने भी चिल्ला कर युवती को सचेत करने की कोशिश की, लेकिन वह पूरी तरह से सचेत हो पाती उससे पहले ट्रेन काफी करीब आ चुकी थी. हालांकि, राहत रही कि वह ट्रैक के बीचो-बीच नहीं पहुंची थी और किसी तरह से खुद को उसने किनारे करने की भी कोशिश की, लेकिन ट्रेन से युवती टक्करा गई. आनन-फानन में लोगों ने युवती को अस्पताल में एडमिट कराया है. उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है. उसके पास से जो डॉक्यूमेंट मिले हैं उसके आधार पर पहचान की जा रही है. मोबाइल फोन भी फिलहाल टूट गया है, लेकिन उसकी मदद से पुलिस पीड़िता के घर तक पहुंच पाएगी.

इस तरह के हादसे पहले भी हो चुके हैं. कई बार रोड पर भी लोग वाहनों की चपेट में आ जाते हैं. पुलिस भी सचेत करती है कि ईयर फोन कान में लगाकर रोड या रेलवे क्रॉसिंग को क्रॉस करने की कोशिश ना करें, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है. हालांकि, लोगों की मदद से युवती की जान तो बच गई है. मगर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस इस मामले में दूसरे पहलुओं की भी जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details