दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: घर के बाहर ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, कई घायल

गाजियाबाद के नंद ग्राम इलाके में मारपीट का मामला सामने आया है. गेट के आगे रेत से भरे ट्रैक्टर खड़े करने पर विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरु कर दी.

By

Published : Sep 14, 2020, 2:08 PM IST

ghaziabad-fierce-assault-on-two-sides-for-standing-tractor-outside-house-many-injured
घर के बाहर ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

नई दिल्ली/ गाजियाबाद: सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नंद ग्राम इलाके में परिवार के सदस्यों के साथ मार पिटाई हुई. पीडित परिवार ने आरोप लगाया है कि उनके घर के सामने कुछ लोग रेत से भरे ट्रैक्टर खड़े करते हैं. जिसका विरोध करने पर आरोपी मारपीट करने लगा. इस मारपीट में परिवार के पांच सदस्यों को गंभीर चोट आई है. जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. मारपीट में दूसरे पक्ष के भी 2 लोग घायल हुए हैं.

गाजियाबाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट



डंडे और रॉड से हुई पिटाई
पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनके घर के सामने कुछ लोग रेत से भरे ट्रैक्टर खड़े करते हैं. जिसको लेकर परिवार ने पहले भी कई बार ऐतराज किया था. लेकिन आज सुबह, जब परिवार ने घर के बाहर रेत से भरा ट्रैक्टर खड़ा करने का विरोध किया, तो ट्रैक्टर वाले और उसके साथियों ने जमकर परिवार को पीटा. इसके बाद पीड़ित पक्ष के अन्य लोग आ गए और सबने मिलकर आरोपी पक्ष के युवकों की भी पिटाई कर दी. आरोपी पक्ष के भी दो लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं. सभी घायलों को लोगों की मदद से अस्पताल में एडमिट कराया गया. पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.


इलाके में पुलिस बल तैनात
नंद ग्राम इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है. जिससे फिर से कोई झगड़ा ना हो. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. फ़िलहाल तहरीर भी दोनों पक्षों की तरफ से आई है. प्राथमिकता के तौर पर दोनों पक्षों के घायलों का इलाज करवाया जा रहा है. अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details