दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 10, 2022, 4:43 PM IST

ETV Bharat / city

कल तक जहां चाय की चुस्की के साथ बनती थी चुनावी रणनीति, आज कार्यालय हो गए सूने

गाजियाबाद की पांचों विधानसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है. दोपहर एक बजे तक पूरे प्रदेश में 35 फीसदी वोटिंग हो चुकी है. वोटिंग के मामले गाजियाबाद अभी पिछे चल रहा है.

ghaziabad update news
मुरादनगर में भाजपा का ऑफिस

नई दिल्ली/गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है. गाजियाबाद की पांचों विधानसभा सीटों (लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद और मोदीनगर) पर पहले चरण में मतदान होना है. मतदान को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. जिले की पांच विधानसभा सीटों पर कुल 52 धुरंधरों के बीच चुनावी मुकाबला है. जिले की लोनी विधानसभा सीट से 10, साहिबाबाद विधानसभा सीट से 14, गाजियाबाद से 14, मुरादनगर से 10 और मोदीनगर से सात प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं.

चुनावों की घोषणा के बाद प्रत्याशियों की सूचियां पार्टियों ने जारी करनी शुरू कर दी थी. प्रत्याशियों की घोषणा के बाद गाजियाबाद में चुनावी सरगर्मियां काफी चरम पर थी. प्रत्याशियों ने चुनाव कार्यालय खोले थे, जहां देर रात तक समर्थक जुटे रहते थे. चाय पर चर्चा होती थी साथ ही जीत के लिए मजबूत रणनीति बनती थी. लेकिन मंगलवार देर शाम चुनाव प्रचार थमने के बाद अब चुनाव कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ दिखाई दे रहा है. जहां पहले चुनाव कार्यालय में सैकड़ों की संख्या में लोग होते थे तो वहीं अब चंद लोग नज़र आ रहे हैं.

मुरादनगर में भाजपा के ऑफिस में सन्नाटा
मुरादनगर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी के कार्यालय में चंद लोग बैठे हुए नजर आए. बातचीत में भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों ने कहा कि जहां एक तरफ चुनाव प्रचार के दौरान हमने लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की है तो वहीं दूसरी तरफ लोगों से अपील भी की गई है कि वोट जरूर दें. प्रचार प्रसार के दौरान लोगों से पहले मतदान और बाद में जलपान करने के बारे में कहा गया है.

ये भी पढ़ें :जानिए किन मुद्दों को लेकर वोट कर रहे हैं मतदाता...

भाजपा कार्यकर्ता ने बताया कि चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान कार्यालय पर भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहते थे. विभिन्न क्षेत्रों से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कार्यालय पहुंचते थे और भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी को भारी मतों से चुनाव जिताने के लिए रणनीति तैयार करते थे. देर रात तक कार्यालय पर बैठक होती थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details