दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: हिंडन एयरपोर्ट पर आज से शुरू हो रही घरेलू उड़ानें

आज घरेलू उड़ानें शुरू होने से गाजियाबाद और आसपास के लोगों का 2 महीने का लंबा इंतजार खत्म हो रहा है. सुबह से ही यात्री एयरपोर्ट पर आने शुरू हो गए हैं. नगर निगम की टीम एयरपोर्ट के अंदर और बाहर दोनों तरफ सैनिटाइजेशन का काम कर रही है.

By

Published : May 25, 2020, 12:08 PM IST

Ghaziabad domestic flights starting today in lockdown 4
शुरू हो रही घरेलू उड़ानें

नई दिल्ली/गाजियाबाद: हिंडन एयरपोर्ट से आज घरेलू उड़ानें शुरू हो रही हैं. शाम 4 बजकर 45 मिनट पर पहली फ्लाइट हुबली के लिए रवाना होगी. जिसमें 18 यात्री सवार होंगे. एयरपोर्ट अथॉरिटी की डायरेक्टर शोभा भारद्वाज का कहना है कि 4 बजकर 10 मिनट पर हुबली से फ्लाइट आएगी. जिसमें 34 यात्री आ रहे हैं. सभी दिशा-निर्देशों का यहां पालन किया जा रहा है.

एयरपोर्ट पर चाक-चौबंद व्यवस्था
2 महीने का लंबा इंतजार खत्म
आज घरेलू उड़ानें शुरू होने से गाजियाबाद और आसपास के लोगों का 2 महीने का लंबा इंतजार खत्म हो रहा है. सुबह से ही यात्री एयरपोर्ट पर आने शुरू हो गए हैं. नगर निगम की टीम एयरपोर्ट के अंदर और बाहर दोनों तरफ सैनिटाइजेशन का काम कर रही है. साफ सफाई का काम रविवार से ही शुरू कर दिया गया था.
संभागीय परिवहन विभाग की मदद
एयरपोर्ट पर यात्रियों से संबंधित ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था संभागीय परिवहन विभाग की तरफ से करवाई जा रही है. डीएम के आदेश के बाद यात्रियों को एयरपोर्ट तक लाने की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जा रही है. डीएम की पहल के बाद सभी विभागों के साथ मीटिंग हुई थी. जिस पर हरी झंडी मिलने के बाद आज एयरपोर्ट के हालात सामान्य हो रहे हैं. दो एयरलाइंस फिलहाल हिंडन एयरपोर्ट पर काम करती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details