दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: Jamia और AMU हिंसक प्रदर्शन के बाद अलर्ट मोड पर प्रशासन

By

Published : Dec 16, 2019, 2:44 PM IST

जामिया मिलिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हुए हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए गाजियाबाद जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है. जिला प्रशासन और गाजियाबाद पुलिस की ओर से किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए तमाम तैयारी कर ली है.

डीएम अजय शंकर पांडे, जामिया प्रोटेस्ट
जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हुए हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए गाजियाबाद में सेक्टर स्कीम लागू कर दी गई है. जिले में मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है. जामिया मिलिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हुए हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए गाजियाबाद जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है. जिला प्रशासन और गाजियाबाद पुलिस की ओर से किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए तमाम तैयारी कर ली है.

गाजियाबाद में अलर्ट मोड पर प्रशासन

मजिस्ट्रेट तैनात किए गए
जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे की मानें तो गाजियाबाद जनपद को 10 सुपर जोन, 18 जोन और 56 सेक्टरों में बांटा गया है, अलग-अलग जगह पर अधिकारी और मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है, जो कि अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमण कर सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं.

चलाए जा रहे चेकिंग अभियान
जगह-जगह चेकिंग की जा रही है. बीती रात ही अधिकारियों ने रेलवे स्टेशन से लेकर तमाम सार्वजनिक स्थलों का जायजा लिया था. वहीं आपको बता दें स्कूल और कॉलेज के आसपास की सुरक्षा बढ़ाई गई है.

जनपद में शांति का माहौल
जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद में पूरी तरह से शांति का माहौल है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखी जा रही हैं. लगातार सोशल मीडिया का रिव्यु किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details