दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: लोगों को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन ने जारी किया वीडियो

By

Published : Jul 27, 2020, 9:25 PM IST

गाजियाबाद प्रशासन द्वारा कोविड-19 महामारी की रोकथाम को लेकर तमाम वाजिब कदम उठाए जा रहे हैं. जिससे कि इस महामारी के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. इसी के मद्देनजर जिला प्रशासन ने एक वीडियो जारी किया है.

ghaziabad district administration released a video to make people aware on covid-19
गाजियाबाद कोविड-19

नई दिल्ली/गाजियाबादः उत्तर प्रदेश में कोविड-19 वैश्विक महामारी को मद्देनजर रखते हुए सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए गाजियाबाद जिला प्रशासन लगातार जागरुकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है. जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद के अधिकारियों द्वारा विभिन्न स्तर पर जागरूकता कार्यक्रम संचालित किए जा रहे हैं.

गाजियाबाद जिला प्रशासन ने जारी किया वीडियो

उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोविड-19 वैश्विक महामारी से अधिक प्रभावित जिला है. कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा तमाम वाजिब कदम उठाए जा रहे हैं. जिससे कि इस महामारी के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

इसी कड़ी में जिला प्रशासन की ओर से एक आकर्षित वीडियो तैयार की गई है. जिसके माध्यम से कोरोना को लेकर मास्क लगाना एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना क्यों जरूरी है. इसके संबंध में एक गीत के माध्यम से आम नागरिकों को जागरूक करने का संदेश दिया गया है.

सोशल मीडिया के माध्यम से किया जा रहा प्रसार

वीडियो को सोशल मीडिया के माध्यम से आम नागरिकों तक भेजा जा रहा है. बता दें कि जहां एक तरफ जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमित मरीज तेजी से स्वस्थ भी हो रहे हैं. कोरोनावायरस की रोकथाम में आम जनता की भी अहम भूमिका है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क का प्रयोग करने से महामारी के संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details