दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: साली की हत्या मामले में गवाह जीजा की जंगल में मिली लाश

गाजियाबाद में क्राइम का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी हफ्ते मोदीनगर इलाके में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लोनी में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का मामला भी पुलिस अब तक सुलझा नहीं पाई है. शनिवार को साली की हत्या मामले के गवाह की लाश मिली है.

By

Published : Sep 11, 2021, 2:12 PM IST

anish
अनीश का फाइल फोटो

गाजियाबाद/दिल्ली : गाजियाबाद के मसूरी इलाके में शनिवार की सुबह एक सब्जी विक्रेता की अनीश लाश जंगल से बरामद हुई है. लाश पर धारदार हथियार से गला काटने के निशान हैं. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अनीश अपनी साली की हत्या मामले में गवाह था. वह शुक्रवार से लापता था.

मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल गांव के रहने वाले अनीश शुक्रवार से लापता था. परिवार वाले उसकी तलाश कर रहे थे। शुक्रवार शाम घर से किसी काम से निकला था और फिर वापस नहीं लौटा. सुबह सूचना मिली कि मसूरी थाना क्षेत्र के जंगल में एक गला कटी लाश देखी गई है.

ये भी पढ़ें : गाजियाबाद में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, रंगदारी न देने का मामला

बाद में शव की पहचान अनीश के रूप में की गयी. पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी कि अनीश की साली की हत्या हुई थी, जिसमें वह गवाह था. पुलिस मामले अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : गाजियाबाद में किसान की गोली मारकर हत्या, लोगों में दहशत

गाजियाबाद में लगातार क्राइम का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. पुलिस केस को सुलझा नहीं पा रही है. इसी हफ्ते मोदीनगर इलाके में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वही लोनी में प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर हत्या का मामला भी पुलिस नहीं सुलझा पाई है. इसके अलावा लोनी में ही व्यापारी से लाखों रुपए की लूट का मामला भी पुलिस नहीं सुलझा पाई है. कल शाम कौशांबी इलाके में युवक को सरेआम गोली मार दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details