दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 60 नए मामले आए सामने, संख्या 1400 पार

By

Published : Jun 28, 2020, 9:52 PM IST

गाजियाबाद में कोरोना लगातार पैर पसार रहा है. आज जिले में कोरोना के 60 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही गाजियाबाद में कोरोना के मामले 1,400 तक पहुंच गए है.

corona cases update on 28 june 2020
कोरोना के 60 नए मामले गाजियाबाद में आए सामने

दिल्ली/गाजियाबाद:कोरोना का कहर गाजियाबाद में लगातार जारी है. गाजियाबाद में आज कोरोना के 60 नए केस सामने आए हैं और इस तरह से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1400 को पार कर गई. गाजियाबाद में वर्तमान में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 700 से ज्यादा है. 2 हफ्ते के अंदर ही मरीजों की संख्या दोगुनी हो गई.

कोरोना के 60 नए मामले गाजियाबाद में आए सामने

प्रशासन की बढ़ी चिंता


उत्तर प्रदेश के बाकी जिलों की रिपोर्ट पर अगर गौर करें, तो गाजियाबाद में तुलनात्मक काफी तेजी से मरीजों की संख्या बढ़ी है. जो प्रशासन के लिए बड़ी चिंता का विषय बन गई है. हालांकि प्रशासन दावा कर रहा है कि जितनी तेजी से मरीजों की संख्या बढ़ी है, उतनी ही तेजी से मरीज डिस्चार्ज भी किए जा रहे हैं.



अनलॉक 1.0 से बढ़ी मुश्किल

अनलॉक 1.0 के बाद लोगों की संख्या रोड पर काफी ज्यादा बढ़ गई है. यह संख्या बढ़ना लाजमी भी है. लोगों से लगातार अपील की गई है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का ख्याल रखें. लेकिन लगातार इस तरह की खबरें आ रही हैं कि लोग नियमों को नहीं मान रहे हैं. जिसके चलते मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. वहीं घर घर जाकर भी प्रशासन की टीम लोगों का परीक्षण कर रही है. जिससे मरीज तेजी से सामने आ रहे हैं,और उनको उपचार भी दिया जा रहा है. शायद दोनों वजह हैं कि मरीजों की संख्या गाजियाबाद में बढ़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details