दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: शिवभक्तों पर DM-SSP ने हेलीकॉप्टर से बरसाए फूल, CM योगी का था आदेश

मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों को कांवड़ियों के ऊपर फूल बरसाने का आदेश दिया था. इसी क्रम में आज जिलाधिकारी और एसएसपी ने कांवड़ियों के ऊपर फूलों की बरसात की.

By

Published : Jul 29, 2019, 7:26 PM IST

Updated : Jul 29, 2019, 11:42 PM IST

etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कांवड़ यात्रा अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. शिवभक्त कांवड़ियों का गाजियाबाद पहुंचना शुरू हो गया है. गाजियाबाद के जिलाधिकारी और एसएसपी ने आज कांवड़ यात्रा की सुरक्षा के मद्देनजर स्थिति का लिया जायजा.


मुख्यमंत्री का आदेश
दरअसल, मुख्यमंत्री के आदेशानुसार सभी सांसद और अधिकारी कांवड़ मार्ग पर कांवड़ियों के ऊपर फूलों की वर्षा कर रहे हैं. इसी क्रम में आज जिलाधिकारी और एसएसपी ने दूधेश्वर नाथ मंदिर के आसपास के इलाकों में कांवड़ियों के ऊपर फूलों की वर्षा की.

DM-SSP ने की हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा

सुरक्षा का जायजा लिया
मंगलवार को महाशिवरात्रि का पर्व है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि विश्व विख्यात दूधेश्वर नाथ मंदिर में लगभग 5 लाख श्रद्धालु भगवान शिव को जल अर्पण करेंगे. इसी को ध्यान में रखते हुए आज गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे और एसएसपी सुधीर कुमार ने पूरे कांवड़ मार्ग का हवाई निरीक्षण किया. निरीक्षण छोटा हरिद्वार से शुरू होकर मेरठ तिराहा, मुरादनगर गंगनहर सहित दुधेश्वर नाथ मंदिर पर आकर खत्म हुई.


महाशिवरात्रि को मेयर करेंगी पुष्प वर्षा
मंगलवार को शिवरात्रि के दिन गाजियाबाद नगर निगम की मेयर आशा शर्मा कावड़ियों के ऊपर फूलों की वर्षा करेंगी. हेलीकॉप्टर के उड़ाने की अनुमति के लिए उन्होंने आज अपर जिलाधिकारी गाजियाबाद को पत्र लिखकर इसके लिए अनुमति भी मांगी है.

Last Updated : Jul 29, 2019, 11:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details