दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: लोटस पोंड में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस

लोटस पोंड सोसायटी में बच्चों ने क्रिसमस में गीतों पर डांस परफॉरमेंस दिखाई. जिसके बाद तीन पहियों वाली गाड़ी में सांता खूब सारे गिफ्ट रख कर लाए, जो कि सांता ने बच्चों को दिए क्रिसमस गिफ्ट लेकर बच्चे काफी खुश नजर आए.

By

Published : Dec 26, 2019, 3:59 AM IST

Ghaziabad: Christmas celebrated in Lotus Pond
धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: प्रभु यीशु के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में मनाया जाने वाला क्रिसमस का त्योहार बुधवार को देश भर में बड़ी धूमधाम से मनाया गया. वहीं क्रिसमस को लेकर अगर गाजियाबाद की बात करे तो यहां भी चर्च के साथ-साथ हाउसिंग सोसाइटी में क्रिसमस खास तरह से मनाया गया. इसी क्रम में गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित लोटस पोंड सोसाइटी में क्रिसमस का त्यौहार बड़ी धूम धाम से मनाया गया.

लोटस पोंड में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस

सांता ने बच्चों दिए क्रिसमस गिफ्ट

लोटस पोंड सोसायटी में बच्चों ने क्रिसमस में गीतों पर डांस परफॉरमेंस दिखाई. जिसके बाद तीन पहियों वाली गाड़ी में सांता खूब सारे गिफ्ट रख कर लाए, जो कि सांता ने बच्चों को दिए क्रिसमस गिफ्ट लेकर बच्चे काफी खुश नजर आए.


बता दें कि क्रिसमस जीसस क्राइस्ट के जन्म की खुशी में मनाया जाता है. जीसस क्राइस्ट को भगवान का बेटा कहा जाता है. क्रिसमस का नाम भी क्राइस्ट से पड़ा. यीशु का जन्म होने का पर्व भाईचारे के तौर पर मानते हैं. यीशु ने लोगों की भलाई के किए बलिदान किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details