दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

प्रेमी ने प्रेमिका का सात बार कराया गर्भपात, इस बात पर दे दिया जहर

गाजियाबाद में प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी पर आरोप लगाया है कि उसने उसका सात बार गर्भपात कराया. जब उसने शादी करने के लिए कहा तो उसे जहर देकर मारने की कोशिश की गई. फिलहाल पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jun 25, 2021, 4:08 AM IST

Updated : Jul 17, 2021, 6:38 AM IST

ghaziabad boyfriend gave poision girlfriend
तीन साल में प्रेमी ने सात बार कराया प्रेमिका का अबॉर्शन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले में जब प्रेमिका ने प्रेमी से शादी की बात की, तो प्रेमी ने उसे जहर दे दिया. गंभीर हालत में प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घटना दो दिन पहले गुरुवार शाम की है, जब प्रेमिका को होश आया, तो उसने पूरी आपबीती बताई. युवती ने बताया कि उसके प्रेमी ने सात बार अबॉर्शन करवाया, मगर शादी नहीं की.


तीन साल से दे रहा था शादी का झांसा

युवती ने आरोप लगाया है युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए. वह जब भी शादी की बात करती थी, तो युवक टालमटोल कर दिया करता था. दो दिन पहले युवक ने उसके घर जाकर मारपीट की और उसे जहर देकर मारने की कोशिश की. मामले में मसूरी थाने में शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

वीडियो रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें: लव मैरेज से गुस्साए परिजनों ने लड़की और उसके पति को मारी गोली, युवक की मौत

पुलिस ने रिकॉर्ड किया युवती का बयान

युवती की हालत काफी गंभीर है. उसके चेहरे पर भी चोट लगी है. पुलिस ने अस्पताल के बिस्तर पर ही युवती का बयान रिकॉर्ड किया. उसने यह बताया कि जब भी वह युवक से शादी की बात करती थी, तभी मारपीट की जाती थी. बार-बार युवती का अबॉर्शन भी करवाया गया. इसके बावजूद वह युवक पर विश्वास करती रही. पुलिस ने युवती की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में युवती की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jul 17, 2021, 6:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details