दिल्ली

delhi

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला, राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

By

Published : May 9, 2021, 2:51 AM IST

पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद हुई हिंसा के खिलाफ लोनी के बलराम नगर में भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका और सीबीआई जांच की मांग की है.

ghaziabad bjp targets mamata over west bengal violence
भाजपा के कार्यकर्ताओं ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला

नई दिल्ली/गाजियाबादः पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद हुई हिंसा के खिलाफ लोनी के बलराम नगर में भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओ ने पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका. इस दौरान भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा ने राष्ट्रपति से बंगाल की सरकार बर्खास्त कर सभी घटनाओं की सीबीआई जांच की मांग की है. भाजपा नेता ललित शर्मा ने कहा कि चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडे सनसनी फैलाने का कार्य कर रहे हैं.

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी चुनावों से पहले ही इस बात को कह चुकी थी कि चुनावों के बाद हम एक-एक को देख लेंगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से देखा भी जा सकता है. ललित शर्मा ने कहा कि भाजपा, संघ, विहिप, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की हत्या, महिलाओं से अभद्रता, दुष्कर्म की घटना, आगजनी व लूट की घटनाओं में टीएमसी के कार्यकर्ता शामिल हैं.

यह भी पढ़ेंः-किराड़ी में बंगाल हिंसा को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

ललित शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अराजकता पर अंकुश लगाने के बजाय अराजकता फैलाने वालों को संरक्षण देने का काम कर रही हैं. हम सभी देश के राष्ट्रपति से मांग करते है कि तुरंत बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और चुनाव के बाद हुए सभी घटनाओं के लिए सीबीआई जांच कराई जाए.

यह भी पढ़ेंः-सरिता विहार में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंगाल हिंसा के विरोध में किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details