दिल्ली

delhi

गाजियाबादः सपा नेता ने ऑटो एंबुलेंस को दिखाई हरी झंडी, बीजेपी नेता ने कसा तंज

By

Published : May 30, 2021, 4:32 PM IST

गाजियाबाद में दो ऑटो एंबुलेंस (Auto Ambulance) को आज सपा के महानगर अध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इधर सपा ने ऑटो एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाई, तो बीजेपी के नेता का बयान भी आ गया.

ghaziabad bjp comment on sp auto ambulance
सपा की ऑटो एंबुलेंस पर बीजेपी का तंज

नई दिल्ली/गाजियाबादः यूपी में अब लगातार ऑक्सीजन पर भी राजनीति गरमा हुई है. गाजियाबाद में आज समाजवादी पार्टी ने ऑटो एंबुलेंस सेवा (SP Auto Ambulance) को हरी झंडी दिखाई. पार्टी का दावा है कि ये ऑटो एंबुलेंस सेवा जरूरतमंद लोगों को निःशुल्क ऑक्सीजन उपलब्ध कराएगी. साथ ही इस ऑटो एंबुलेंस सेवा मे अन्य उपकरण भी मौजूद हैं.

सपा की ऑटो एंबुलेंस पर बीजेपी का तंज.

बीजेपी नेता ने कसा तंज

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष सोलत पाशा (BJP leader Solat Pasha) का कहना है कि देश और प्रदेश में ऑक्सीजन की अब कोई कमी नहीं है. ऐसे में दो ऑटो एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर ना जाने सपा क्या साबित करना चाहती है. उन्होंने कहा कि सपा इस मामले पर भी राजनीति कर रही है.

यह भी पढ़ेंः-योगी सरकार के 4 साल पूरे होने पर सपा नेता बोले- यह सब पिछली सपा सरकार की उपलब्धियां

सपा नेतायों ने जारी की प्रेस रिलीज

समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी राहुल चौधरी (SP leader Rahul Chaudhary) ने आज समाजवादी ऑटो एंबुलेंस को पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया. यह सेवा कविनगर, शास्त्री नगर, गोविंदपुरम, संजय नगर, मिसलगढ़ी आदि क्षेत्रों के कोरोना मरीजों के लिए निःशुल्क सेवा प्रदान करेगी.

समाजवादी ऑटो एंबुलेंस (SP Auto Ambulance) के संचालक एवं नेतृत्वकर्ता समाजवादी पार्टी के नेता पं. जीतू शर्मा ने कहा कि यह सेवा बढ़ती एंबुलेंस की लूट से आम आदमी को बचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी. इस सेवा के कार्य में जीतू शर्मा की टीम के मोहित कौशिक, छात्र नेता मुकेश कुमार, शाकिर हुसैन, पवन यादव, पिंटू शर्मा आदि लोग सहयोगी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details