दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद बीयर फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर मौजूद

गाजियाबाद के भोजपुर इलाके में स्थित बियर फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई. मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां पहुंची हैं, जो आग बुझाने में लगातार जुटी हुई हैं. घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

By

Published : Apr 27, 2021, 8:21 PM IST

Updated : Apr 27, 2021, 10:33 PM IST

Ghaziabad beer factory caught fire, one person scorched
गाजियाबाद बियर की फैक्ट्री में भयंकर आग लगी,एक व्यक्ति झुलसा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के भोजपुर इलाके में स्थित बियर फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई. आग लगने का कारण साफ नहीं है. मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां पहुंची हैं, जो आग बुझाने में लगातार जुटी हुई हैं. घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

गाजियाबाद बियर की फैक्ट्री में लगी भयंकर आग
भोजपुर के ईसापुर में है फैक्ट्री
गाजियाबाद के थाना भोजपुर इलाके के ईसापुर में यह फैक्ट्री है. घायल व्यक्ति को मेरठ के अस्पताल में भेजा गया है. बियर में क्योंकि अल्कोहल होता है और उसमें आग तेजी से बढ़ती है. इसलिए आग बुझाने में दमकल विभाग को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है. मेरठ और गाजियाबाद के अलग-अलग हिस्सों से दमकल की गाड़ियां मौके पर बुलाई जा रही हैं. जिससे आग पर जल्द से जल्द काबू पाया जा सके.दमकल विभाग इस बात को भी सुनिश्चित कर रहा है,कि फैक्ट्री के अंदर कोई कर्मचारी फंसा नही हैं. हालांकि एसपी देहात ने इस बात की पुष्टि की है कि सिर्फ एक ही व्यक्ति झुलसा है. जिसको अस्पताल में उपचार के लिए तुरंत भेज दिया गया है.


स्थानीय पुलिस बल मौके पर मौजूद
एक तरफ पुलिस और दमकल विभाग के सामने कोरोना संबंधी चुनौतियों का सामना करने की जिम्मेदारी है, तो वहीं दूसरी तरफ आग की बड़ी घटना होने से जाहिर है. अफरा-तफरी का माहौल है. इसलिए मौके पर स्थानीय पुलिस बल पहुंचा है, जिसकी मदद से दमकल विभाग हर मुमकिन कोशिश में जुटा हुआ है. आसपास का हिस्सा काफी हद तक खाली है और दमकल विभाग भी इसी कोशिश में है कि किसी अन्य हिस्से को फिलहाल आग अपनी चपेट में न ले पाए. आग लगने से लाखों रुपये के नुकसान की खबर है.

Last Updated : Apr 27, 2021, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details