दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: गरीब, बेसहारा और निराश्रितों को वकील देंगे सहारा, मिलेगी निशुल्क विधिक सहायता

बलवीर सिंह गोगिया ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि हम समाज में अधिवक्ता होने के नाते गरीब, बेसहारा, निराश्रित और शहीदों के परिवारों को प्रत्येक कार्य दिवस पर दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक निशुल्क विधिक सहायता प्रदान करेंगे.

By

Published : Mar 12, 2020, 8:16 PM IST

ghaziabad advocate help poor people in Free legal aids
ghaziabad advocate help poor people in Free legal aids

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गरीब, बेसहारा निराश्रित और शहीदों के परिवार को निशुल्क विधिक परामर्श उपलब्ध कराने के लिए अधिवक्ता आगे आए हैं. प्रत्येक कार्य दिवस पर दोपहर 3:00 से शाम 5:00 बजे तक निशुल्क विधिक सहायता प्रदान करेंगे.

अधिवक्ता देंगे निशुल्क विधिक सहायता
शुक्रवार को गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने बार एसोसिएशन ग़ाज़ियाबाद को पत्र भेजा था, जिसमें गरीब, बेसहारा, निराश्रित लोगों के लिए नि:शुल्क विधिक राय देने के लिए एक पटल स्थापित करने को कहा था. पत्र में जिलाधिकारी ने कहा था कि जो अधिवक्ता स्वेच्छा से इस कार्य के लिए तैयार हों, उन्हें इस कार्य के लिए अधिकृत किया जा सकता है. जहां व्यवस्था ना हो सके वहां नामिका अधिवक्ता को इस कार्य के लिए अधिकृत किया जाए.

मदद के लिए आगे आए अधिवक्ता
जिलाधिकारी के पत्र को गंभीरता से लेते हुए अधिवक्ता बलबीर सिंह गोगिया, अधिवक्ता आशा शर्मा, अधिवक्ता सुशील कुमार चौहान व अन्य निशुल्क विधिक कार्य करने के लिए आगे आए हैं. बलवीर सिंह गोगिया ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि हम समाज में अधिवक्ता होने के नाते गरीब, बेसहारा, निराश्रित और शहीदों के परिवारों को प्रत्येक कार्य दिवस पर दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक निशुल्क विधिक सहायता प्रदान करेंगे. साथ ही जो संभव विधिक सहायता होगी उसे पूरा करने में गरीब बेसहारा असहाय निराश्रित शहीदों के परिवारों के व्यक्तियों के लिए सेवा भाव से हर संभव प्रयास करेंगे.


ABOUT THE AUTHOR

...view details