दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: शराब माफिया रवि का 6 करोड़ का गेस्ट हाउस जब्त

गाजियाबाद पुलिस ने अपराधिक गतिविधियों पर शिकंजा कसते हुए एक शराब माफिया के करीब 6 करोड रुपए का गेस्ट हाउस को जब्त कर लिया है.

By

Published : May 8, 2020, 11:45 AM IST

Ghaziabad administration seized guest house of liquor mafia
गेस्ट हाउस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: शराब माफिया पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. मोदीनगर में स्थित गैंगस्टर, अपराधी और शराब माफिया रवि के गेस्ट हाउस को प्रशासन ने जब्त कर लिया है. पुलिस के मुताबिक गेस्ट हाउस की कीमत करीब 6 करोड़ रुपए है. शराब माफिया रवि ने अवैध रूप से कमाई गई संपत्ति से ये गेस्ट हाउस बनाया था. इसलिए प्रशासन ने इसे जब्त कर लिया है.

शराब माफिया का गेस्ट हाउस प्रशासन ने किया जब्त

पुलिस के मुताबिक मोदीनगर इलाके में अवैध शराब का बड़ा माफिया है. रवि कई बार गिरफ्तार किया गया है, लेकिन फिर भी उसकी अपराधिक गतिविधियां कम होने का नाम नहीं लेती हैं. उस पर गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा भी दर्ज है. बड़े पैमाने पर उसने शराब का कारोबार किया, जिसमें अवैध रूप से कई संपत्तियां अर्जित की गई हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द रवि की अन्य संपत्तियां तलाश कर उनको भी कुर्क किया जाएगा. जिससे रवि या उससे जुड़े लोग दोबारा इस तरह का गलत कार्य शुरू ना कर पाए. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गलत कार्यों में लिप्त रहने वालों लोगों पर इसी तरह से शिकंजा कसा जाता रहेगा. ताकि गाजियाबाद में अपराध पूरी तरह से खत्म हो जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details