दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के तीन संदिग्ध अस्पताल से हुए गायब, पुलिस तलाश में जुटी

By

Published : Mar 22, 2020, 10:12 AM IST

गाजियाबाद के अस्पताल से 3 मरीज आइसोलेशन वार्ड से गायब हो गए. पुलिस तीनों मरीजों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि फरार हुए मरीजों में से एक मरीज श्रीलंका से लौट कर आया था. जिसे आइसोलेशन में रखा गया था, लेकिन उसके अचानक गायब हो जाने से हड़कंप मच गया है.

corona suspects patients disappeared
गाजियाबाद कोरोना के तीन संदिग्ध

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कोरोना के तीन संदिग्ध मरीज़ सैंपल देने के बाद, गाजियाबाद के अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड से गायब हो गए. पता चला कि तीनों मरीज डॉक्टरों को चकमा देकर भाग गए हैं. पुलिस तीनों को तलाशने में जुटी है.

कोरोना के तीन संदिग्ध अस्पताल से हुए गायब
श्रीलंका से लौटा था एक मरीज

गाजियाबाद के अस्पताल से कोरोना के 3 संदिग्ध मरीज फरार हो गए. जिसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस इन मरीजों के घर पहुंची, लेकिन संदिग्ध नहीं मिले. एक संदिग्ध के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वो राममनोहर लोहिया अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती होने के लिए गया है. जबकि बाकी दो संदिग्धों का कुछ पता नहीं चला है. बताया जा रहा है कि फरार हुए मरीजों में से एक मरीज श्रीलंका से लौट कर आया था. जिसे आइसोलेशन में रखा गया था, लेकिन उसके अचानक गायब हो जाने से हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग भी मामले की इंटरनल जांच करेगा, कि कैसे ये मरीज गायब हो गए.


तहरीर के बाद पुलिस कर सकती है मुकदमा

बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से मामले में एक तहरीर दी जा रही है. जिसके बाद पुलिस मुकदमा भी दर्ज कर सकती है. हाल ही में सिंगर कनिका कपूर की तरफ से भी यूपी में एक लापरवाही सामने आई थी. जिसके बाद काफी बवाल मचा था और इस तरह से मरीजों की गलती लोगों के लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details